हाई अलर्ट के बाद भी डबल मर्डर से दहला रेवाड़ी, 2 गैंगस्टर की मौत

Edited By Punjab Kesari, Updated: 27 Aug, 2017 03:08 PM

murder of two gangster

राम रहीम मामले से पुलिस अलर्ट है अौर रेवाड़ी में शाम को पुलिस ने पैदल फ्लैग मार्च भी निकाला। इसके बावजूद रेवाड़ी में फिर गैंगवार हुई

रेवाड़ी(पवन कुमार वर्मा): राम रहीम मामले से पुलिस अलर्ट है अौर रेवाड़ी में शाम को पुलिस ने पैदल फ्लैग मार्च भी निकाला। इसके बावजूद रेवाड़ी में फिर गैंगवार हुई अौर दो बदमाशों को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को अनाज मंड़ी में दोनों के शव लहूलुहान हालत में मिले। गैंगवार में मारे गए दोनों बदमाश आलू गैंग के सदस्य थे। उल्लेखनीय है कि गत रात करीब 9 बजे आलू गैंग का सदस्य आजाद चौक रेवाड़ी निवासी पवन उर्फ पंजी व उसका साथी कुतुबपुर निवासी हितेश उर्फ लड्डू एक बाइक पर सवार होकर नई अनाज मंडी से गुजर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और अनाज मंडी के गेट के निकट ही दोनों को कई गोलियां मार दीं। पवन उर्फ पंजी की कनपटी पर गोली मारी गई, जबकि हितेश को पेट में गोली लगी। दोनों वहीं गिर गए। गोलियों की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। उस समय पवन की मौत हो चुकी थी और घायल हितेश की सांस चल रही थी। तुरंत एम्बुलैंस को बुला कर दोनों को ट्रॉमा सैंटर ले जाया गया। जहां से हितेश को रोहतक रैफर कर दिया गया लेकिन उसने रोहतक पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि पवन 2 दिन पूर्व ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। इस डबल मर्डर की सूचना जब आलू गैंग के सदस्यों को मिली तो वे अस्पताल जा पहुंचे, जिससे वहां पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। तत्पश्चात भारी पुलिस बल अस्पताल परिसर में तैनात कर दिया गया। अनहोनी की आशंका को ध्यान में रखते हुए सामान्य अस्पताल के अंदर प्रवेश करने वाले दरवाजों को अंदर से बंद कर दिया गया। 

खास बात यह है कि इस डबल मर्डर के चंद मिनट बाद ही घटनास्थल से 50 कदम की दूरी पर स्थित भाड़ावास चौक पर एक बार फिर बदमाशों ने 2 दुकानों के बाहर फायरिंग की। फायरिंग में दुकानों के बाहर खड़े लोग बाल-बाल बच गए। जिस समय फायरिंग की यह घटना हुई, उस समय पुलिस नई अनाज मंडी के गेट पर खड़ी हुई थी लेकिन बेखौफ  बदमाश आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल गए। शहर को दहला देने वाली इन वारदातों से लोगों में भारी रोष है।

डी.एस.पी. मुख्यालय गजेंद्र कुमार का कहना है कि इस डबल मर्डर में शामिल बदमाशों का सुराग निकालने का प्रयास किया जा रहा है। दोनों वारदात गैंगवार का ही परिणाम है। दोनों मृतक आलू गैंग के ही सदस्य बताए जा रहे हैं। बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

गैंगवार में 10 से अधिक हत्याएं
गैंगवार में अब तक 10 से अधिक सदस्यों की हत्याएं हो चुकी हैं। अभी 5 दिन पूर्व नगर के तेजपुरा में जीता गैंग ने झोटा गैंग के ललित उर्फ मरिंडा की गोली मार कर हत्या कर दी थी। 27 जून को रामगढ़ रोड पर डबल मर्डर को अंजाम देते हुए पंकज उर्फ बिट्टू व विजय की हत्या कर खेत में फैंक दिए थे। 24 फरवरी को झोटा गैंग के चवन्नी की आलू गैंग ने हत्या कर दी थी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!