Subscribe Now!

सांसद ने किया 9 गांवों का दौरा, जनता को दी करोड़ों की सौगात

  • सांसद ने किया 9 गांवों का दौरा, जनता को दी करोड़ों की सौगात
You Are HereHaryana
Sunday, November 5, 2017-5:44 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): गांवों को शहरों से जोड़ने के उद्देश्य से भिवानी जिले में सड़कों के विकास को नई दिशा दी जा रही है। इसी के चलते भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह ने जिले के 9 गांवों का दौरा कर वहां 21 करोड़ का लागत से बनकर तैयार होने वाली सड़कों की आधारशीला रखी। इस मौके पर सांसद ने बिजली, बूस्टिंग स्टेशन, कम्यूनिटी हॉल की आधारशिला व लोकार्पण भी किया।

PunjabKesari

धर्मबीर सिंह ने 21 करोड़ की लागत से बने कैरू-ओबरा मार्ग, तोशाम-जुई मार्ग का उद्घाटन किया तथा गांव शिमली में 17 करोड़ की लागत से अम्बेडकर भवन, गांव जीतवाण बास में एक करोड़ की लागत से बने बूस्टिंग स्टेशन, गांव लेघां में 44 लाख 50 हजार की लागत से बने बूस्टिंग स्टेशन, गांव लेघां भानान में ग्राम सचिवालय व तालाब के लिए पाईप लाईन की आधारशिला रखने के अलावा करोड़ो रुपए की परियोजनाओं की शुरूआत की।

PunjabKesari

सांसद ने कहा कि लगभग दर्जनभर गांवों के दौरे के दौरान उन्होंने लोगों की बिजली, सड़क व पानी जैसी समस्याओं को सुना है तथा कुछ को मौके पर ही निपटाया है। वर्तमान हरियाणा सरकार सड़क मार्गों को बेहतर करने के लिए उनकी चौड़ाई 12 फुट से बढ़ाकर 18 फुट कर रही है। जिससे न केवल क्षेत्र का विकास होगा, बल्कि सड़क दुर्घटनाओं में भी कमी आएगी। सांसद ने कहा कि वर्ष 2018 में 31 मार्च तक इन सड़कों का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। आज भी ग्रामीण क्षेत्र में बिजली के लटके हुए तार व ट्रांसफॉर्मर की समस्या बनी हुई है, इसके लिए वे मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जल्द इन्हें बदलवाने का प्रयास करेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन