100 कि.मी. दूर उठा लाई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By Updated: 23 Jan, 2017 01:43 PM

motorcycle rider dead in accident

रविवार अलसुबह एक मोटरसाइकिल की अज्ञात वाहन के साथ टक्कर होने के कारण एक युवक की जान चली गई, वहीं साथी युवक मामूली रूप से घायल

पानीपत:रविवार अलसुबह एक मोटरसाइकिल की अज्ञात वाहन के साथ टक्कर होने के कारण एक युवक की जान चली गई, वहीं साथी युवक मामूली रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के भाई ऋषि ने बताया कि वे 10 भाई-बहन हैं और राजन सभी भाई-बहनों में सबसे छोटा था। वह मेरे साथ करीबन 1 सप्ताह पहले नोएडा आया था। वहां मैंने उसे एक परिचित के पास काम पर लगवा दिया था लेकिन वह काम छोड़कर राजन पानीपत आ गया। उसे सुबह उसकी मौत की खबर मिली। जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके भाई को नोएडा से मौत 100 कि.मी. दूर तक उठा लाई। हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल भी 2 टुकड़ों में बंट गई। राजन के साथ रहने वाले युवकों पुष्पेंद्र व मनवीर ने बताया कि हादसा होने के तुरंत बाद विपिन घटना की जानकारी देने वापस कमरे पर आया लेकिन रास्ते में ही मोटरसाइकिल 2 टुकड़ों में टूट गई। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस भी वाहन के साथ टक्कर हुई थी, वह भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया होगा।

 

नोएडा छोड़ आया था नौकरी, पानीपत में आया था काम ढूंढने
जानकारी के अनुसार राजन (19) पुत्र अतर सिंह मूलरूप से गांव नांगल तवल लाल, फरुखाबाद, यू.पी. का रहने वाला था, जो काम की तलाश में बुधवार को पानीपत आया था और रविवार अल-सुबह वह गांव ब्राह्मणमाजरा निवासी विपिन के साथ बाइक पर सवार होकर उसके गांव जा रहा था। इसी दौरान बिंझौल चौक के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका साथी विपिन मामूली रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया। परिजनों की शिकायत पर केस पुलिस ने दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!