महिला सरपंच के पति पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

Edited By Updated: 25 Feb, 2017 04:54 PM

miscreants firing on  sarpanch husband

मिलेनियम सिटी के फर्रुखनगर के लोग इन दिनों खौफ में जी रहे हैं। क्षेत्र के खंडेवला गांव की महिला सरपंच के पति पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर

गुड़गांव :मिलेनियम सिटी के फर्रुखनगर के लोग इन दिनों खौफ में जी रहे हैं। क्षेत्र के खंडेवला गांव की महिला सरपंच के पति पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हालांकि हमले में सरंपच का पति बाल-बाल बच गया। हमलावरों की संख्या 5 बताई जा रही है। गोली की आवाज सुनकर वहां हड़कंप मच गया। इससे गुस्साए लोगों ने घेराबंदी कर एक बदमाश को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्त की पहचान खंडेवला गांव निवासी भूपेंद्र के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया है। जांच अधिकारी दिनकर ने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि महिला सरपंच के पति को मारने के लिए उसे 5 लाख रुपए की सुपारी दी थी। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ताजनगर निवासी रोहित व चेतन ने 5 लाख की सुपारी उसको दी थी।

 

दिसम्बर 2015 को बेटे की हो चुकी है हत्या
65वर्षीय प्रेमचंद पुत्र बुल्ला राम ने बताया कि उसकी पत्नी सूरज मुखी गांव खंडेवला कि मौजूदा सरपंच है। उसके इकलौते पुत्र कपिल पहलवान की रंजिस के चलते 12 दिसम्बर 2015 को देवेंद्र उर्फ देवाए मंजित निवासी खंडेवलाए कृष्ण उर्फ कालेए गांव रईया जिला झज्जर, मोहित उर्फ  मोल्ला निवासी जींद वा सोनू उत्तर प्रदेश ने गांव खंडेवला में ग्रामीणों द्वारा ओलावृष्टी को लेकर आयोजित पंचायत में गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसका पुत्र कपिल इनैलो के पटौदी हल्का अध्यक्ष पद पर थे। पुत्र की हत्या के बाद न्यायालय के आदेशनुसार सुरक्षा के लिए 4 पुलिस के जवान लिए हुए है। कुछ दिनों से उसकी सुरक्षा के लिए सुरक्षा कर्मी सुनील व हनुमान लगे हुए हैं। 

 

बेटे की मौत के बाद बनी थीं सरपंच
बेटे कपिल की मौत के बाद पूर्व शिक्षिका सूरजमुखी गांव खंडेवला की सरपंच तो बन गई, लेकिन मौत का साया उनका व उनके परिवार का पीछा नहीं छोड़ रहा है। न्यायालय के आदेश के बाद सुरक्षा के लिए तैनात चार गनमैन होने के बावजूद भी 5 हमलावरों ने सरंपच के पति पर जानलेवा हमला करते हुए दनादन गोलियों की बौछार कर दी। हालांकि इस वारदात के बाद पुलिस ने सरपंच व उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

 

क्या है मामला
वीरवार को दोपहर करीब तीन बजे महिला सरपंच का पति प्रेमचंद अपने घर के अंदर चौक में बैठा हुआ था। इस दौरान तीन लड़के घर में घुसे और उन्होंने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। प्रेमचंद ने दरवाजे की आड़ लेकर अपनी जान बचाई। हमलावरों द्वारा अचानक किए गए हमले से संभलते हुए गनमैन सुनील ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए। दो बदमाश घर के बाहर बाइक पर सवार खड़े हुए थे। भागते समय उनकी बाइक फिसल गई। अपने बचाव में उनका एक साथी हवाई फायर करते हुए खेतों के बीच भागने लगा लेकिन ग्रामीणों ने एक को दबोच लिया। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!