खट्टर सरकार के 3 साल पूरे होने पर 'आप' करेगी फिल्म रिलीज, CM होंगे विलेन

  • खट्टर सरकार के 3 साल पूरे होने पर 'आप' करेगी फिल्म रिलीज, CM होंगे विलेन
You Are HereHaryana
Thursday, October 12, 2017-5:02 PM

रोहतक(ब्यूरो): आम आदमी पार्टी खट्टर के तीन साल पूरे होने पर 26 अक्टूबर को उन पर फिल्म रिलीज करेगी। जिसका नाम 'खट्टर लाल, हरियाणा बेहाल' रखा जाएगा। ये बात आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कही। जयहिंद ने बताया कि इस फिल्म में सीएम खट्टर मुख्य विलेन और हरियाणा के मंत्री सहयोगी विलेन होंगे। इस फिल्म में भाजपा सरकार के द्वारा जनता को किए गए वादे, जनता पर महंगाई की मार, सरकारी स्कूलों के हालत, सरकारी अस्पतालों की हालत, JBT व गेस्ट टीचरों पर किए अत्याचार, पूरे प्रदेश में बेरोजगारों की हालत को दिखाया जाएगा।

जयहिंद ने कहा कि यह फिल्म जन समस्यों पर आधारित है जिसमें बीजेपी की वादा खिलाफी और जनता के साथ किए धोखे को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में गांव, शहर, मोहल्लों की बिना ग्रांट के दयनीय स्थिति, किसानों की खस्ता हालत, आर्थिक मंदी को झेल रहे व्यापारियों की स्थिति, मजदूरों की हालत, प्रदेश में बिगड़ी कानून-व्यवस्था, प्रदेश में रोज उजागर हो रहे घोटालों, गलियों-सडकों की  हालत को दिखाया जाएगा।

जयहिंद ने कहा कि 3 साल पहले जिस गौ माता के नाम पर बीजेपी ने वोट लूटे थे उसी गौ माता की जर्जर हालत को इस फिल्म के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के माध्यम से हरियाणा की जनता को बीजेपी सरकार का असली चेहरा दिखाया जाएगा कि किस प्रकार उनके वोट और पैसे का दुरुपयोग किया है। ये फिल्म मुख्यमंत्री जी को भी भेजी जाएगी और उनसे अपील करते हैं कि वो भी इस फिल्म को जरुर देखें।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You