करनाल पहुंचे CM खट्टर, नवनिर्मित 52 दुकानों का किया उद्घाटन

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Oct, 2017 12:39 PM

manohar lal khattar inauguration shops

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करनाल की नई सब्जी मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने नवनिर्मित 52 दुकानों

करनाल(कमल मिड्ढा): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करनाल की नई सब्जी मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने नवनिर्मित 52 दुकानों का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां बताई। वहीं सीएम खट्टर ने आीटीआई चौक पर नगर निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम कला संगम प्रतिस्पर्धा का शुभारंभ किया अौर बच्चों को शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari
करनाल में नगर निगम द्वारा आज पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें पूरे देश के कई प्रदेशों से चित्रकार भाग लेने पहुंचे हैं। देश भर के कलाकार भारतीय संस्कृति की विविधता को अपने मनोभाव के साथ रंगों से उकेरेंगे, इससे शहर का स्वरूप ओर निखरेगा। पेंटिंग कम्पीटिशन के लिए एन.एन.-44 पर स्थित आई.टी.आई. चौक पर बने फ्लाई ओवर की दोनों साईडों को लिया गया है। इस मार्ग से रोजाना हजारों लोग गुजरते हैं जो पेंटिंग को देखकर करनाल के सौंदर्य की सूरत अपने मन में बसाकर ले जाएंगे। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 50 हजार रुपए, द्वितीय को 30 हजार तथा तृतीय स्थान पर चुनी जाने वाली टीम को 20 हजार और 10-10 हजार के 5 तथा 5-5 हजार के 10 सांत्वना पुरस्कार दिए जाएंगे। 
PunjabKesari
वहीं मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा की मंडियों में 1 तारीख से धान की खरीद शुरू हो जाएगी। हाल ही में हुई बारिश होने के चलते खरीद में थोड़ी देरी हुई। किसानों के पैसे खाते में सीधा डालने को लेकर सरकार द्वारा फैसला वापस लेने के सवाल पर कहा कि किसानों, व्यापारी व आढतियों से हुई हमारी बात एक वर्ष के लिए जैसे खरीद हो रही है वैसे ही चलेगी अगले वर्ष से जो किसान सीधा अपनी पैसे लेना चाहेंगे उसी प्रकार से उन्हें मिलेगे। दादुपुर नलवी नहर पर मुख्यमंत्री जी का कहना है कि मैं इसके लिए प्रेसवार्ता करूंगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!