रेवाड़ी को खट्टर सौगात, 23 करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Sep, 2017 12:42 PM

manohar lal khattar inaugurated projects of 23 crores

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गत दिवस रेवाड़ी में लगभग 23 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित एवं निर्मित होने वाली परियोजनाओं की

रेवाड़ी(पवन कुमार वर्मा): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गत दिवस रेवाड़ी में लगभग 23 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित एवं निर्मित होने वाली परियोजनाओं की आधारशिला व उद्घाटन किया। इसके अतिरिक्त 4 करोड़ रुपए की लागत से जांगिड़ ब्राह्मण प्रादेशिक समिति द्वारा बनाए जाने वाले सामुदायिक भवन की आधारशिला भी रखी। जांगिड़ समाज ने हरियाणा में भगवान विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय की स्थापना करने पर मुख्यमंत्री का अभिनंदन भी किया। इस मौके पर पुराने कोर्ट रोड परिसर में उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। 

मुख्यमंत्री ने आई.टी.आई. टांकड़ी की एस.सी.-एस.टी. विंग, राव तुलाराम स्टेडियम में बने वातानुकूलित जिम हाल व फुटबाल ग्राऊंड, वालीबाल कोट्स का उद्घाटन किया। उन्होंने फैशिलिटेशन सैंटर, बास्केट बाल कोर्ट, सिंडर टै्रक, राजकीय महाविद्यालय नाहड़ के क्लास रूम व पुस्तकालय, जैनाबाद इंजीनियरिंग कालेज की कार्यशाला व एडमिन ब्लॉक का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकारी जमीनों पर हो रहे अवैध कब्जों को हटवाया जाएगा। सार्वजनिक रास्तों व सरकारी जमीन पर जो अवैध कब्जे हैं, उनकी निशानदेही करवाई जाएगी तथा अधिकारी द्वारा केस को लटकाने की प्रक्रिया बंद की जाएगी। उन्होंने कहा कि हुडा विभाग अपने सैक्टरों में खाली प्लाटों की देख-रेख, सड़कें, सफाई, सीवरेज और पार्क आदि की देख-रेख तब तक करता रहेगा, जब तक विभाग के ये सभी काम ऑनलाइन नगर परिषद को ट्रांसफर नहीं हो जाते। उन्होंने कहा कि सैक्टरों व कॉलोनियों में गठित आर.डब्ल्यू.ए. को भी जल्द ही विकास कार्यों में हिस्सेदारी दी जाएगी। 

मुख्यमंत्री का रेवाड़ी में 2 दिन का प्रवास था। 4 सितम्बर को वे के.एल.पी. कालेज के सभागार में 4 अलग-अलग बैठकों की अध्यक्षता करेंगे जिनमें चुने हुए प्रतिनिधि, निगरानी समिति के सदस्य, जिला स्तरीय कार्यकर्त्ता तथा औद्योगिक प्रतिनिधियों की बैठक शामिल है। जिला सचिवालय के सभागार में अधिकारियों की बैठक लेंगे तथा रात 8:30 बजे लोक निर्माण विश्राम गृह में प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!