गुरुग्राम नगर निगम चुनाव पर सीएम बोले- हम बहुमत से जीतेंगे

  • गुरुग्राम नगर निगम चुनाव पर सीएम बोले- हम बहुमत से जीतेंगे
You Are HereHaryana
Sunday, September 24, 2017-2:21 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): दो दिवसीय दौरे पर यनुनानगर आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज दूसरे दिन मीडिया से मुखातिब हुए, जहां उन्होंने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। गुरुग्राम में हो रहे नगर निगम चुनावों में उन्होंने कहा कि हम वहां बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार के काम हो या केंद्र के उनका एक सिस्टम होता है लेकिन कारपोरेशन के कामों को कभी सरकार के साथ नहीं जोड़ना चाहिए। गुरुग्राम में बहुमत के साथ पहली बार कारपोरेशन बनेगा। 

वहीं विज के डेरा प्रेम पर सीएम ने कहा कि मैंने कल भी कहा था कि हाईकोर्ट संज्ञान ले रहा है। हाईकोर्ट ने कहा है कि मुआवजे का हर निर्णय वही करेगा। जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाईडेरे की संपति से की जाएगी। कोर्ट का जो निर्मय होता है उसका हम स्वागत करेंगे। 

सीएम ने बताया कि सरकार बनने के बाद उन्होंने जिला केंद्रों का दौरा किया था। उन्होंने कहा कि उनका दूसरा दौरा 2015-16 में था। उन्होंने 90 विधानसभा में कार्यकर्ताअों अौर जनता से मिलकर उनकी शिकायतें सुनी अौर सभी कार्य किए। उनका दावा है कि आज तक इस प्रकार बिना भेदभाव के हर विधानसभा में काम किसी ने नहीं किए होंगे। उन्होंने कहा कि उनका तीसरा दौरा इस वर्ष से शुरू हुआ है जिसमें हर जिले में 2 दिन रहकर वहां लोगों से मिलना, अधिकारियों से मीटिंग करना, जनता दरबार में शिकायतें सुन रहे हैं। इस तरह के दो दिवसीय कार्यक्रम के 12 जिले आज पूरे हो गए हैं, शेष 10 जिले अगले 3 महीने में पूरे हो जाएंगे। सीएम ने कहा कि जब दूसरा दौरा था जिसमें हमने 3600 घोषणाएं की थी जिसमें से 2250 घोषणाएं पूरी हो चुकी हैं। जो बची हैं वो इस वर्ष पूरी हो जाएंगी और जो घोषणाएं हम इस वर्ष कर रहे है वो भी अगले समय मे जल्द ही पूरी हो जाएंगी।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You