Subscribe Now!

नहर में कार गिरने से एक युवक की मौत, 3 की तलाश जारी(Video)

You Are HereHaryana
Sunday, January 21, 2018-10:59 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के रोहट गांव के पास एक कार पश्चिमी लिंक नहर में गिर गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ और सोनीपत पुलिस के गोताखोरों ने दो युवकों को बाहर निकाला जिसमें से एक की मौत हो चुकी है अौर दूसरा सुरक्षित है। इसके अलावा तीन युवक अभी भी लापता हैं। प्रशासन राहत अौर बचाव कार्य में जुटा हुआ है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार कार में पांच युवक सवार थे। सभी युवक रोहतक के सांपला गांव के रहने वाले थे। ये सभी सोनीपत के मुरथल ढाबे पर खाना खाने के लिए आ रहे थे। देर रात करीब 11 बजे जब वह गांव रोहट के पास पहुंचे तो तेज गति के कारण उनकी कार बेकाबू हो गई और रोहट के पास पश्चिमी यमुना लिंक नहर में गिर गई। आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से चिराग नामक युवक को जिंदा बचा लिया गया, जबकि पुलिस ने रात करीब एक बजे एक अन्य युवक लक्ष्य का शव नहर से बरामद कर लिया।
PunjabKesari
हादसे में हितेश, रोहित व सौरभ पानी के तेज बहाव में बह गए। उनकी तलाश जारी है। सभी युवक सांपला मेन बाजार के हैं। बताया जाता है कि रोहट नहर के पास अचानक दूसरा वाहन उनकी कार के सामने आ गया और उससे बचने की कोशिश में कार चला रह युवक कार से संतुलन खो बैठा। इससे कार नहर में गिर गई। सोनीपत पुलिस सहित भारी संख्या बचाव टीम मौके पर है। मारे गए चारों युवक होनहार थे और पढ़ाई-लिखाई में अच्‍छे थे। एक ने तो अभी सीए की परीक्षा पास की थी।
PunjabKesari
परिजनों ने प्रशासन से नहर का पानी कम करने की गुहार लगाई। साथ ही तीन युवकों का पता नहीं चलने पर परिजनों ने रोहतक-सोनीपत रोड जाम कर दिया। रोहतक से मंत्री मनीष ग्रोवर के लड़के परिजनों से मिलने पहुंचे। वहीं पानी कम करने के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम खोला।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन