Subscribe Now!

ट्रेन के आगे कूदने पर युवक के हुए 2 टुकड़े, सुसाइड नोट ने खोला आत्महत्या का राज (VIDEO)

You Are HereHaryana
Tuesday, February 13, 2018-9:15 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के एक युवक ने भट्टू-हिसार रेलमार्ग पर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया।
PunjabKesari
पुलिस को मौके पर 5 पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें युवक के सुसाइड की वजह का खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि उसने फतेहाबाद में फाइनेंसर से 40 हजार रुपये उधार लिए थे, लेकिन फाइनेंसरों ने उससे 40 हजार के बदले 10 प्रतिशत ब्याज लगाकर 2 लाख रुपये की मांग की। इतनी बड़ी रकम उसके पास नहीं थी और फाइनेंसर लगातार उसे चेक लगाने की धमकी दे रहे थे।
PunjabKesari
जिसके चलते युवक ने सुसाइड कर लिया। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में जिन फाइनेंसरों के नाम मृतक ने लिखे हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं मृतक युवक के पिता पवन कुमार ने मीडिया के सामने रोते हुए बताया कि उसके बेटे ने फाइनेंसरों की नाजायज प्रताड़ना के चलते सुसाइड किया है। पिता ने सवाल किया कि 40 हजार रुपए की एवज में 2 लाख रुपए मांगना कहां का न्याय है? जांच अधिकारी अमरनाथ ने बताया कि मृतक के पिता के बयान के अाधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन