युवती को अगवा कर आगरा में किया सामूहिक दुष्कर्म

  • युवती को अगवा कर आगरा में किया सामूहिक दुष्कर्म
You Are HereHaryana
Friday, April 21, 2017-3:48 PM

फरीदाबाद (पंकेस):तिगांव क्षेत्र के गांव में देर रात घर से शौच के लिए निकली एक युवती को इसी गांव के एक युवक ने दबोच लिया। आरोपी ने युवती को मुंह बंद कर उसे अपनी कार में डाल लिया। कार में पहले से ही दो अन्य युवक भी मौजूद थे। तीनों उसे डरा धमका कर आगरा के एक होटल में ले गए। जहां पहले एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद तीनों उसे एक अन्य होटल में ले गए। जहां अन्य दोनों युवकों ने बारी- बारी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बाद में तीनों युवती को बल्लभगढ़ में छोड़ कर फरार हो गए। उसने परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दे दी। महिला थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक तिगांव इलाके के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीया एक युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है। अन्य दिनों की तरह रविवार की रात को भी परिवार के सभी लोग खाना खाने के बाद सो गए थे। रात करीब डेढ़ बजे नींद खुलने पर वह शौच के लिए घर से निकली थी। तभी इसी गांव में रहने वाला लक्ष्मण वहां पहुंच गया। लक्ष्मण ने आते ही उसका मुंह दबा लिया।  उसे घसीट कर थोड़ी दूरी पर खड़ी में अपनी सेन्ट्रो कार में ले गया। 

कार में लक्ष्मण का ममेरा भाई तिलक और दोस्त जोगिन्द्र पहले से ही बैठे थे। तीनों उसे कार में लेकर चल पढ़े। वह उसे आगरा स्थित एक होटल के कमरे में ले गए। जहां जाते ही तीनों ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। लक्ष्मण ने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। बाद में तीनों उसे एक अन्य होटल के कमरे में ले गए। जहां लक्ष्मण की मौजूदगी में तिलक और जोगिन्द्र ने बारी बारी उसके साथ गैंगरेप किया, शाम को तीनों उसे बल्लभगढ़ के पुल पर छोड़ कर फरार हो गए। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!