महम का इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर शिफ्ट न करे सरकार:दीपेंद्र हुड्डा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 29 Jul, 2017 10:41 AM

maham international airport never changes the government deepender

लोकसभा में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में दिल्ली के समकक्ष मंजूर इंटरनैशनल एयरपोर्ट को उत्तर प्रदेश के जेवर में शिफ्ट किए जाने के केंद्र सरकार के फैसले पर सीधा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि

चंडीगढ़:लोकसभा में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में दिल्ली के समकक्ष मंजूर इंटरनैशनल एयरपोर्ट को उत्तर प्रदेश के जेवर में शिफ्ट किए जाने के केंद्र सरकार के फैसले पर सीधा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार जब एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात करती है तो क्या एक भारत में हरियाणा नहीं आता है। दीपेंद्र ने लोकसभा में सरकार से मांग करते हुए कहा कि हरियाणा में बनने वाले अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को जेवर उत्तर प्रदेश शिफ्ट न किया जाए। इसके आलावा सांसद ने यू.पी.ए. सरकार के समय 2013 में हिसार और करनाल में जो एयरपोर्ट केंद्रीय मंत्रिमंडल से मंजूर हुए थे, उन पर भी जल्द से जल्द काम चालू करने की मांग रखी।

दीपेंद्र ने लोकसभा में महम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की प्रस्तावना से लेकर सैद्धांतिक मंजूरी मिलने तक का ब्यौरा दिया और बताया कि हरियाणा दिल्ली और पूरे एन.सी.आर. क्षेत्र की जरुरत को देखते हुए महम में 16 दिसम्बर, 2009 को हुड्डा सरकार द्वारा इंटरनैशनल एयरपोर्ट प्रस्तावित किया गया था। जिसके साइट प्लान में 3 जिलों रोहतक, भिवानी और हिसार की भूमि शामिल थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!