पद्मावती (VIDEO): 'अम्मू' की तीखी वाणी- विधायकों को नहीं आने देंगे ढाणी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 27 Nov, 2017 09:27 PM

सोमवार को बावल के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट में एक पत्रकार वार्ता में सूरजपाल अम्मू ने अपनी ही सरकार पर वार कर दिया है। उन्होंने हरियाणा में पद्मावती पर बैन को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किया है। उनका कहना है कि जब राजस्थान, मध्यप्रदेश,...

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): सोमवार को बावल के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट में एक पत्रकार वार्ता में सूरजपाल अम्मू ने अपनी ही सरकार पर वार कर दिया है। उन्होंने हरियाणा में पद्मावती पर बैन को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किया है। उनका कहना है कि जब राजस्थान, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, गुजरात, पंजाब की सरकारों ने पद्मावती फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है तो हरियाणा के मुख्यमंत्री अब तक यह घोषणा क्यों नहीं कर रहे?

PunjabKesari

उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रदेश सरकार ने इस फिल्म पर रोक नहीं लगाई तो वे भाजपा के सांसदों, मंत्रियों व नेताओं का अपने गांव में प्रवेश बंद कर देंगे, और तो और आने वाले चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों की जीत का खाता भी नहीं खुलने देंगे।

उन्होंने इस फिल्म में पद्मावती पर फिल्माए गए दृश्य पर सख्त नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्देशक संजय भंसाली ने राजपूत समाज व हिन्दू धर्म को नीचा दिखाने के लिए यह कुकृत्य किया है। इस बात को लेकर आज भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों मे रह रहे राजपूत समाज के लोगों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि वे पहले राजपूत समाज के हैं, बाद में भाजपा के पदाधिकारी। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी के किसी पद के चले जाने का डर नहीं है। सूरजपाल अम्मू ने अपना मोबाइल फोन दिखाते हुए कहा कि बीती रात 1.41 बजे उन्हें पाकिस्तान के नंबरों से धमकी मिली है। लेकिन वे इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

PunjabKesari

अम्मू ने चेतावनी दी है कि आज हम लोकतांत्रिक तरीके से विरोध प्रर्दशन कर रहे हंै। अगर सैंसर बोर्ड व डायरेक्टर संजय भंसाली ने फिल्म को रिलीज किया तो हमारा आन्दोलन और भी गंभीर रूप ले सकता है। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज का इतिहास बड़ा ही गौरवमयी रहा है। फिल्म निर्माता राजपूत समाज के इतिहास पर फिल्म बनाते आ रहे हैं। लेकिन इस बार इतिहास से छेड़छाड़ करते हुए पद्मावती पर फिल्म बनाई है। अम्मू ने कहा कि दीपिका पादूकोण एक अच्छी अभिनेत्री है व हमारी बेटी के समान है। उन्होंने कहा कि उनका विरोध तब तक जारी रहेगा कि जब तक पदमावती फिल्म कूड़े के ढेर में न डल जाये।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!