डेरे के महंत को पहले बनाया बंधक फिर बंदूक की नोक पर लूटे ढाई लाख व आभूषण

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Feb, 2018 07:04 PM

looted two lakh and jewelery at the tip of the gun

रोहतक के गांव सांघी में डेरा लाधीवाला में बीती रात को पांच बदमाशों ने डकैती डाली। बदमाश डेरा महंत बाबा सुंदरनाथ को पिस्तौल के बल पर बंधक बना डेरे से ढाई लाख रुपए की नकदी और काफी आभूषण ले गए। जानकारी के अनुसार डेरे में दो दिन पहले मेला लगा था और खेल...

रोहतक(ब्यूरो): रोहतक के गांव सांघी में डेरा लाधीवाला में बीती रात को पांच बदमाशों ने डकैती डाली। बदमाश डेरा महंत बाबा सुंदरनाथ को पिस्तौल के बल पर बंधक बना डेरे से ढाई लाख रुपए की नकदी और काफी आभूषण ले गए। जानकारी के अनुसार डेरे में दो दिन पहले मेला लगा था और खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। जिसके चलते काफी  का चढ़ावे के ऱूप में अाए थे।  पुलिस ने डेरा महंत सुंदरनाथ की शिकायत पर पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

वहीं डेरे में हुई वारदात को लेकर आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर ढीली कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए दोपहर 11 बजे रोहतक-गोहाना रोड पर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन पर जाम खोल दिया। देर शाम सदर थाना पुलिस ने रोड जाम करने के मामले में 25 नामजद लोगों समेत 120 ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया है। डेरे में हुई डकैती के मामले में बाबा सुंदरनाथ ने बताया कि खेल प्रतियोगिता के समापन के बाद वाे रात को डेरे में अपने कमरे में सोया था। रात करीब दो बजे पांच नकाबपोश बदमाश परिसर में घुसे और कमरे में जाकर उसे बंधक बना लिया। बाद में उसे पिस्तौल दिखाकर अलमारी में रखी ढाई लाख रुपए की नकदी, तीन सोने की अंगूठी और अन्य गहने निकाल लिए। बदमाश जाते समय बाबा को बांध कर चले गए। सुबह जब डेरे का सफाई कर्मी राकेश बाबा के कमरे में आया तो उसने उसे खोला। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!