पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट, वारदात सीसीटीवी में कैद

  • पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट, वारदात सीसीटीवी में कैद
You Are HereFatehabad
Monday, October 23, 2017-7:35 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : गांव डांगरा स्थित एस्सार कंपनी के एसआरबीएल जैन पैट्रोल पंप से देर रात लाखों रूपये की चोरी का मामला सामने आया है। पंप मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने तुरंत मौके पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत के अनुसार गांव डांगरा में कपिल जैन का पैट्रोल पंप है।

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात लगभग 2:30 बजे से 2:50 मिनट के बीच व्यक्ति शाल ओढकर पंप के कैबिन में दो बार प्रवेश करता है तथा तीसरी बार में वह दराज का ताला खोलकर मेज में रखे 1,40,515 रूपये चोरी कर ले गया। पंप करिंदो द्वारा मामले की सूचना पंप मालिक को दी गई। मालिक ने बताया कि पंप पर उस समय गांव डांगरा निवासी उसका सेल्समैन अमीन करिंदे के तौर पर तैनात था। चोरी की वारदात पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

पंप के करिदें अमीन ने बताया कि सीसीटीवी मे एक व्यक्ति नजर आ रहा है जो शालनुमा कपडे से मुंह ढक कर दो बार कैबिन में जाता है तथा तीसरी बार वह रूपये उठाकर ले जाता है। इस मामले के बारे में सूचना व सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दी है। पुलिस जांच कर रही है।

PunjabKesari

जांच अधिकारी ASI मल्ल सिहं ने बताया कि पंप मालिक की शिकायत के अनुसार उसके पंप से एक व्यक्ति एक लाख चालीस हजार की राशि चोरी कर ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You