बुलेटप्रूफ गाड़ी में चलने वाले वकील को मारी गोली, घटना सीसीटीवी में कैद

  • बुलेटप्रूफ गाड़ी में चलने वाले वकील को मारी गोली, घटना सीसीटीवी में कैद
You Are HereHaryana
Tuesday, December 12, 2017-3:49 PM

रोहतक(ब्यूरो: सोमवार की रात स्कॉर्पियो सवारों ने वकील सत्यवान मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक यह हत्या रंजिश के चलते की गई है। आरोपियों की फायरिंग में एक गोली वकील के बाईं आंख को चीरते हुए खोपड़ी के पार निकल गई। सफेद रंग की गाड़ी में सोनीपत की ओर से आए आरोपी उसी ओर फरार हो गए। वकील की बुलेटप्रूफ गाड़ी में सवार उनका निजी गनमैन व ड्राइवर कुछ भी नहीं कर पाए। वकील गांधरा गांव के पूर्व सरपंच आनंद के भाई हैं और प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं।

 हत्या को सोनीपत के रहने वाले संदीप बड़वासनी की हत्या के मामले की रंजिश बताया जा रहा है। इसमें वकील व उसके रिश्तेदारों के नाम उछला था। पुलिस ने देर रात संदीप के रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज कर एक अखाड़ा संचालक को हिरासत में लिया है। मौके पर एसपी पंकज नैन और डीएसपी गजेंद्र सिंह ने आकर मुआयना किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने काफी दूर तक वकील की रेकी की। बसंत विहार के रहने वाले - 45 साल के वकील की गाड़ी के बुलेट प्रूफ होने की वजह से वे उनके गाड़ी से नीचे उतरने का इंतजार कर रहे थे।

घटनास्थल से बंदूक बरामद
पुलिस की छानबीन के दौरान घटनास्थल पर एक बरामद की गई। बताया जा रहा है कि पिस्तौल हत्यारों की है, पुलिस ने घटनास्थल से मिले हथियार को अपने कब्जे में ले लिया है। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
पुलिस ने जांच में आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद नजर आए। पुलिस ने डीवीआर सिस्टम कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

आज बार में रहेगा वर्क सस्पेंड
वकील की हत्या के बाद जिला बार एसोसिएशन हेड दीपक कुंडू ने बताया कि मंगलवार को बार में वर्क सस्पेंड रहेगा। जिला बार एसोसिएशन ने अपने वकील साथी के जाने के दुख में यह फैसला लिया है। एसोसिएशन ने मामले की गहराई से जांच करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

संदीप बड़वासनी के रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज
एसएचओ देवेंद्र मान ने बताया कि वकील सत्यवान मलिक की हत्या के मामले में परिजनों ने संदीप बड़वासनी के रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। संदीप की हत्या में वकील का नाम भी उछला था। इसी रंजिश को हत्या की वजह माना जा रहा है। जांच के बाद ही पुख्ता तथ्य सामने आएंगे। मृतक की गाड़ी बुलेटप्रूफ बताई जा रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन