बच्ची को कमर पर चुन्नी से बांध नहर में कूदी मां, दोनों की मौत

  • बच्ची को कमर पर चुन्नी से बांध नहर में कूदी मां, दोनों की मौत
You Are HereHaryana
Thursday, September 21, 2017-11:25 AM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी के सेक्टर-3 निवासी एक महिला ने अपनी 6 साल की बच्ची को कमर पर चुन्नी से बांध नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। नहर में डूबने से दोनों की मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से दोनों के शव नहर से निकाले गए। मृतका के पिता ने उसके पति, सास व ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सैक्टर-3 निवासी सरिता पत्नी अभिनव बेटी रिद्धिमर (6) के साथ गत सुबह घर से लापता हो गई। अभिनव प्रॉपर्टी डीलर है। उसने उनकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। वहीं, गढ़ी बोलनी रोड पर डवाना नहर में कुछ लोगों को 2 शव तैरते दिखे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाया। गोताखोरों ने शव निकाले तो पता चला कि सरिता ने रिद्धिमर को स्वयं से बांध रखा था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजा। बाद में इनकी पहचान होने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। 
PunjabKesari
सौला थाना प्रभारी सुरेंद्र श्योराण ने कहा कि प्रारंभिक जांच में घरेलू कलह सामने आई है। बताया गया है कि अभिनव शराब पीकर सरिता से रोजाना झगड़ा करता था जिससे दुखी होकर सरिता ने यह कदम उठाया। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। शिकायत के आधार पर पति अनुभव, सास व ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You