आपसी बंटवारे को लेकर बेटे ने मां और भाई पर लगाया हत्या के प्रयास का अारोप

Edited By Updated: 18 Feb, 2017 10:11 PM

karnal sharing killing capturing against

करनाल दून वैली कॉलेज के कब्जे को लेकर दोनों भाईओं के बिच विवाद बढ़ता जा रहा है। बेटे मोहित अग्रवाल ने अपनी ही मां व भाई रोहित अग्रवाल समेत 20 -22  हथियारबंद...

करनाल (कमल मिड्ढा):करनाल दून वैली कॉलेज के कब्जे को लेकर दोनों भाईओं के बिच विवाद बढ़ता जा रहा है। बेटे मोहित अग्रवाल ने अपनी ही मां व भाई रोहित अग्रवाल समेत 20 -22  हथियारबंद बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने शिकायत पर 4 बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ये बदमाश बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे। कल दिनांक 17.02.17 को प्रबंधक थाना शहर निरीक्षक मोहनलाल को किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके बताया कि दून वैली कॉलेज करनाल में करीब 20/22 हथियार बंद लोगों ने हमला कर दिया है और वे तोड़-फोड़ कर रहे हैं व उनके हाव-भाव देखकर लग रहा है कि वे किसी बड़ी घटना को भी अंजाम देने की फिराक में हैं। जिसके बाद थाना सिटी प्रभारी मोहन लाल ने अपनी टीम के साथ मौका पर पहुंचकर चार आरोपीयों राजीव, अंकुष, अषोक, साहिल जो चारों ही अलग-अलग स्थान पर करनाल के रहने वाले हैं को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य बदमाश पुलिस को देख मौके से फरार हो गए। पुलिस टीम ने मौके से आरोपियों के कब्जा से एक गाड़ी, 6 गंडासीयां, 7 तलवार व 6 लाठीयां बरामद की हैं। करनाल पुलिस ने दून वैली कॉलेज के ट्रस्टी मोहित अग्रवाल की शिकायत पर उसकी मां निर्मल अग्रवाल व भाई रोहित अग्रवाल सहित करीब 20/22 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


मोहित ने बताया कि उसकी मां व उसका भाई कॉलेज के कई सेफ व अलमारीयों के ताले तोड़कर उनमें से कॉलेज के बहुत सारे महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ 50,000 रूपये भी ले उड़े हैं। इस मामले में थाना शहर करनाल के प्रभारी निरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई व पुलिस को देख आरोपीयों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद स्थिती पर काबु पाया और चार बदमाशों को काबू करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि यदि पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो अपराधी किसी बड़ी वारदात को भी अंजाम दे सकते थे। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस ने रोहित अग्रवाल और उसकी मां निर्मल अग्रवाल के अलाव 4/5 ओर बदमाशों की पहचान कर ली है। जिन्हें बहुत जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

उन्होंने बताया कि आपसी बंटवारें या हक को लेकर दोनों भाईयों या मां बेटों में यह संघर्ष शुरू हुआ, लेकिन करनाल पुलिस हर समय इस प्रकार की स्थिती से निपटने के लिए तैयार है व कानून हाथ में लेने वालों व इससे खिलवाड़ करने वालों को किसी भी किमत पर बख्शा नही जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!