करण दलाल ने प्रदर्शनी लगाकर सरकार पर साधा निशाना, हुड्डा ने भी ली चुटकी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Oct, 2017 10:42 AM

karan dalal organised exhibition and target government

कांग्रेस विधायक करण दलाल ने एम.एल.ए. हॉस्टल के सभागार में फोटो प्रदर्शनी लगाकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने फोटो में सरकार की नाकामियों का उल्लेख करते हुए कार्टून बनाए हैं और इस प्रदर्शनी में किसानों व व्यापारियों के हालात, कानून व्यवस्था तथा...

चंडीगढ़ (बंसल): कांग्रेस विधायक करण दलाल ने एम.एल.ए. हॉस्टल के सभागार में फोटो प्रदर्शनी लगाकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने फोटो में सरकार की नाकामियों का उल्लेख करते हुए कार्टून बनाए हैं और इस प्रदर्शनी में किसानों व व्यापारियों के हालात, कानून व्यवस्था तथा सरकार की लापरवाही पर चोट की है। दलाल की फोटो प्रदर्शनी को देखने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा उनके समर्थक विधायक भी पहुंचे। हुड्डा ने कहा कि सही बोल और आंखें खोल प्रदर्शनी है। दलाल ने कहा कि यह मोदी व खट्टर सरकार की जुमला प्रदर्शनी है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि सोमवार को शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र के दौरान यह फोटो प्रदर्शनी विधानसभा के बाहर लगाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी मंडलायुक्तों के बाहर तथा उसके बाद जिलों उपायुक्तों के बाहर यह प्रदर्शन लगाई जाएगी। दलाल ने कहा कि केंद्र तथा प्रदेश सरकार ने सत्ता प्राप्ति के बाद एक भी काम लोकहित में नहीं किया, यहां तक कि लोगों के किए गए एक भी वायदे को पूरा नहीं किया गया। उन्होंने केंद्र तथा प्रदेश सरकार को फेल करार दिया। उन्होंने कहा कि यह सरकार लोकहित के बजाय विरोधियों के उत्पीड़न में लगी हुई है। कांग्रेस विधायक ने कहा लोग अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। यह फोटो प्रदर्शनी जहां लोगों में सरकार की पोल खोलेगी तो वहीं सरकार को जगाने का काम भी करेगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!