कनिष्का ने नैशनल थ्रो बॉल में जीता स्वर्ण पदक

  • कनिष्का ने नैशनल थ्रो बॉल में जीता स्वर्ण पदक
You Are HereHaryana
Friday, May 12, 2017-11:25 AM

पानीपत (खर्ब):आर्य गल्र्स पब्लिक स्कूल की होनहार खिलाड़ी कनिष्का ने 26वीं जूनियर थ्रो बॉल प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है। प्रतियोगिता का आयोजन परोडी जिला बमतेरा, छत्तीसगढ़ में 5 से 7 मई तक हुआ जिसमें पहला मैच हरियाणा का महाराष्ट्र के साथ हुआ जिसमें हरियाणा 2-0 के स्कोर से विजय रहा। 

हरियाणा का दूसरा मैच वैस्ट बंगाल के साथ हुआ जिसमें भी हरियाणा ने 2-0 के स्कोर से मैच को जीतकर क्वार्टर फाइनल में मैच में अपनी जीत का दावा दर्ज किया। इसके बाद हरियाणा टीम का मैच तेलंगाना साथ हुआ जिसमें खिलाड़ियों ने अपनी अच्छी रणनीति अपनाते हुए इस मैच को 3-1 के स्कोर से जीतकर अपनी टीम का सैमीफाइनल में स्थान बनाया।

सैमीफाइनल में हरियाणा की टीम का मैच पंजाब की टीम के साथ हुआ जिसमें हरियाणा की टीम ने अपनी मेहनत और रणनीति अपनाते हुए पंजाब की टीम को 2-0 से हराकर मैच को अपने पक्ष में कर प्रदेश व स्कूल का नाम रोशन किया और फाइनल मैच में प्रवेश किया। फाइनल मैच हरियाणा और छत्तीसगढ़ के मध्य हुआ। इस मैच को भी हरियाणा के टीम ने अपनी अच्छी सूझबूझ दिखाते हुए मैच को जीतकर प्रतियोगिता को अपने नाम किया। स्कूल पहुंचने पर छात्रा कनिष्का को प्रधानाचार्या रजनी शर्मा स्वागत करते हुए सम्मानित किया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!