जाट आरक्षण के पैसों का न हो मिसयूज: हवासिंह(Video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 05 Dec, 2017 10:22 AM

जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने हवा सिंह सांगवान के नेतृत्व में आज गोहाना लघुसचिवालय में प्रदर्शन किया। हरियाणा सरकार, भाजपा सांसद  राज कुमार सैनी और यशपाल मलिक पर जाट समाज के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। हवासिंह ने कहा कि, जाट आरक्षण के दौरान वसूले...

गोहाना(सुनील जिंदल): जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने हवा सिंह सांगवान के नेतृत्व में आज गोहाना लघुसचिवालय में प्रदर्शन किया। हरियाणा सरकार, भाजपा सांसद  राज कुमार सैनी और यशपाल मलिक पर जाट समाज के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। हवासिंह ने कहा कि, जाट आरक्षण के दौरान वसूले गए चंदे के पैसों का गोलमाल किया गया है। वहीं डॉ. राजेश दहिया ने हरियाणा सरकार से जेलों में बंद जाट युवकों को रिहा करने की मांग रखी।

PunjabKesari

हवासिंह सांगवान ने कहा कि, हमारा एक ही विषय है कि जो चन्दा एकत्रित किया हुआ है उसका मिसयूज न हो। हम चाहते है कि इन पैसों से छोटूराम के नाम से संस्था बने। और जिन जिलों का पैसा है उसी जिले के विकास में पैसे को खर्च किए जाएं। उन्होंने कहा कि, यशपाल मलिक ने दो माह तक धरने पर बैठाए रखा और कोई भी मांग पूरी नहीं हुई, यशपाल मलिक ने जाटों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया गया है।

PunjabKesari

वहीं डॉ. राजेश दहिया ने कहा कि, जाट कौम के साथ छल किया गया है। जो हालात पैदा हुए हैं उसके लिए सरकार जिम्मेवार है, जिसमें कुछ हमारी कौम के लोग मिले हुए हैं। 26 नवम्बर को आयोजित रैलियां हमारी कौम को खत्म करने की साजिश थी। उन्होंने कहा कि जाट कौम एक मार्शल कौम है, जो देश के लिए शहीद होती है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री मंत्री से मांग की है कि आंदोलन के दौरान जेलों बंद बच्चों को बाहर निकाला जाना चाहिए, जैसे की जम्म ूकश्मीर में मुफ्ती महबूबा ने पत्थरबाजों से केस हटा लिए हैं। उन्होंने कहा कि जाट आंदोलन के दौरान एकत्रित हुए चंदे के लिए यशपाल मलिक की ईडी व सीबीआई से जांच होनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!