सिरसा: डेरे का IT हेड अरेस्ट, 5000 CCTV रिकॉर्डिंग से खुलेंगे राम रहीम के कई बड़े राज

  • सिरसा: डेरे का IT हेड अरेस्ट, 5000 CCTV रिकॉर्डिंग से खुलेंगे राम रहीम के कई बड़े राज
You Are HereHaryana
Wednesday, September 13, 2017-1:16 PM

सिरसा/फरीदाबाद:रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम के डेरे पर पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है। पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा के आईटी विंग के हेड विनीत को गिरफ्तार कर लिया है। वह फरीदाबाद का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि डेरे के हेड पर सिरसा के मिल्क प्लांट और शाहपुर बेगू के बिजलीघर में आग लगाने, सरकारी कामकाज में बाधा डालने और देशद्रोह का मामला भी दर्ज है। 

विनीत से डेरे संबंधी ली जानकारी 
पुलिस ने विनीत डेरे से संबंधित कई जानकारियां भी हासिल की हैं। डेरे के खेत में बने टॉयलेट से एक हार्डडिस्क भी बरामद हुई है। इस पर विनीत का कहना है कि 900 एकड़ में फैले डेरा परिसर में लगे 5000 सीसीटीवी का रिकॉर्ड हार्ड डिस्क में है। इनमें सबसे ज्यादा कैमरे बाबा के 91 एकड़ में बने महल, होटल, रिसोर्ट, सतसंग भवन के हैं। इन कैमरों में बाबा के जेल जाने से पहले तक का रिकॉर्ड है। उसके बाद ही डेरे के कैमरों को बंद कर दिया गया था और इस रिकॉर्ड को खत्म करने की साजिश रची गई थी। - अब पुलिस इस हार्डडिस्क से सीसीटीवी फुटेज रिकवर कर कई कड़ियां जोड़ने की कोशिश करेगी। अब तक जिले के कई थानों में कुल 15 एफआईआर दर्ज हुई हैं और कुल 49 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। 

हनीप्रीत के राजस्थान में छिपे होने की चर्चा तेज
बाबा की मुंहबोली बेटी और सबसे खास राजदार हनीप्रीत के राजस्थान में होने की चर्चा तेजी से बढ़ रही है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक राजस्थान रामरहीम का गृह राज्य है। बताया जा रहा है कि वह वहां किसी खास शख्स के साथ छिपी है। बता दें कि हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है। हरियाणा पुलिस उसे देशद्रोह के आरोप में तलाश रही है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You