गीता जयंती समारोह में हुई फिजूलखर्ची पर बोले विज- RTI में दी गलत जानकारी

  • गीता जयंती समारोह में हुई फिजूलखर्ची पर बोले विज- RTI में दी गलत जानकारी
You Are HereHaryana
Wednesday, January 10, 2018-10:20 AM

चंडीगढ़(धरणी):कुरुक्षेत्र के गीता जयंती समारोह में फिजूलखर्ची के आरोपों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दो-टूक जवाब देने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी सरकार का बचाव किया। विज ने कहा कि फिजूलखर्ची का आरोप गलत है। आर.टी.आई. में दिया गया जवाब सही नहीं होगा। हालांकि विज ने यह भी कहा कि उन्हें इस मामले की ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन जितना वह समझते हैं उसमें ऐसा कोई घपला नहीं हुआ है। 

विज ने कहा कि कार्यक्रम में हेमा मालिनी बतौर भाजपा सांसद नहीं आई थी बल्कि उन्होंने कलाकार के तौर पर अपना कार्यक्रम पेश किया था जिसमें उन्हें सम्मानित राशि दी गई है। इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में दो टूक कहा था कि ऐसी कोई फिजूलखर्ची नहीं हुई है और भविष्य में आगे भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहेंगे। गौरतलब है कि गीता जयंती समारोह में लाखों रुपए की फिजूलखर्ची का मुद्दा विपक्षी दलों की ओर से उठाया गया है।

इस मामले में इनैलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने सरकार की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। वहीं, कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि कार्यक्रम की सफलता की सराहना के बजाय उनमें झूठी कमियां निकाली जा रही हैं। वहीं, हरियाणा हाऊसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने कहा कि फिजूलखर्ची उन लोगों को लगता है जो सरकारी लाखों-करोड़ों रुपए खर्च कर अपने परिवार जनों के बुत लगवाते हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन