लोगों को लंबे जाम से निजात, केंद्रीय मंत्री ने किया बल्लभगढ़ फ्लाईअोवर का उद्घाटन

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Oct, 2017 03:16 PM

inaugurated ballabhgarh flyover

फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर से पलवल जाना अब आसान हो गया है। लोगों को यहां लगने वाले लंबे जाम से निजात मिल गई है। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद के नेशनल हाईवे नंबर दो पर बल्लभगढ़ पुल का आज पूजा के बाद रिबन काटकर उद्घाटन किया। आज ये...

फरीदाबाद(अनिल राठी):फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर से पलवल जाना अब आसान हो गया है। लोगों को यहां लगने वाले लंबे जाम से निजात मिल गई है। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद के नेशनल हाईवे नंबर दो पर बल्लभगढ़ पुल का आज पूजा के बाद रिबन काटकर उद्घाटन किया। आज ये फ्लाईअोवर जनता के लिए खोल दिया गया है। उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ दूसरे विधायक और बीजेपी के कई आला नेता भी मौके पर मौजूद रहे।
PunjabKesari
बल्लभगढ़ पुल का आज हवन पूजा करने की शुरुआत के साथ आम जनता के लिए खोलने की औपचारिक शुरुआत हुई। पुल के उद्घाटन की औपचारिकता के बाद केंद्रीय मंत्री ने अपने दल बल के साथ पुल के ऊपर से निकल कर शुरुआत की। पुल के उद्घाटन के मौके पर आए हुए स्थानीय बीजेपी के नेता भी काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने भी BJP की सरकार में लोगों को समर्पित इस नए पुल की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही बल्लभगढ़ को मिली जाम से मुक्ति को BJP की देन बताया।पुल के उद्घाटन के मौके पर जब केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से इनेलो के नेता अभय चौटाला के द्वारा लगाए गए आरोपों पर बात की गई तो केंद्रीय मंत्री ने भी कटाक्ष करते हुए कहा छाज तो बोलती ही बोलती है छलनी भी क्या बोले जिसमें की 72 छेद हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!