Subscribe Now!

छात्रा सुसाइड मामला, परिजनों का अारोप स्कूल प्रशासन कर रहा मामले में लीपा-पोती

  • छात्रा सुसाइड मामला, परिजनों का अारोप स्कूल प्रशासन कर रहा मामले में लीपा-पोती
You Are HereHaryana
Friday, January 19, 2018-4:43 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राई स्तिथ मोतीलाल स्पोर्ट्स स्कूल में कल आशु नाम की 11 वीं कक्षा की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पूरे सोनीपत प्रसाशन में सनसनी फ़ैल गई थी। वहीं अाज पुलिस ने छात्रा का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृतका छात्रा के दादा ने पुरे मामले में सावलिया निशान उठाए। उनका कहना है सारी घटना स्कूल प्रसाशन की लापरवाही के चलते घटित हुई है।
PunjabKesari
वहीं पूरे मामले में एसडीएम ने परिजनों को निष्पक्ष जांच भरोसा दिलाया है। गौरतलब है कि कल हरियाणा के स्पोर्ट्स स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा ने फंदा लगा कर अात्महत्या कर ली थी। छात्रा स्कूल के होस्टल कमरा नंबर 25 में रहती थी।जिसके बाद स्कूल स्टाफ ने उसके शव को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया था।
PunjabKesari
परिजनों का अारोप है कि स्कूल की तरफ से उन्हें इतनी बड़ी घटना के बारे में सूचित नहीं करवाया गया। सोनीपत के एसडीएम जितेंदर कुमार ने परिजनों को विश्वाश दिलाया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होगी। पुलिस अपना काम कर रही है जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
PunjabKesari
अस्पताल के पीएमओ सीपी अरोड़ा 
इस मामले में नागरिक अस्पताल के पीएमओ सीपी अरोड़ा ने बताया कि लड़की का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड से कराया गया है। जबकि छात्रा के गले पर निशान देखने के मिले हैं। हालाकि मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट अाने के बाद ही लगेगा। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन