डेरा मामले में CM ने झूठ बोल अपने पद की गरिमा का किया हनन:अभय

  • डेरा मामले में CM ने झूठ बोल अपने पद की गरिमा का किया हनन:अभय
You Are HereHaryana
Tuesday, September 5, 2017-8:35 AM

सिरसा/फतेहाबाद (रमेश भट्ट):नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि डेरा मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जनता को झूठ बोलकर अपने पद की गरिमा का हनन किया है। प्रदेश में 3 बार बड़ी हिंसक घटनाएं हुई लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पाई। ऐसे में मनोहर लाल को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वह जाट धर्मशाला में इनैलो कार्यकर्ताओं की मीटिंग को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि डेरामुखी की पेशी को लेकर हाईकोर्ट ने कहा था कि पंचकूला में एकत्रित हो रहे डेरा समर्थकों को समझाकर अथवा अन्य तरीके से घर भेजा जाए लेकिन सरकार ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया।

अभय ने कहा कि सी.एम. ने इस प्रकरण पर कहा कि उनको कोर्ट से आदेश था कि डेरामुखी को अदालत में पेश किया जाए, जबकि कोर्ट ने तो ला एंड आर्डर का हवाला दिया था जिसे बनाए रखने में मनोहर सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई। वहीं, इस सरकार के मंत्री डेरा समर्थकों को पंचकूला में पहुंचने पर कह रहे थे कि इन पर धारा 144 लागू नहीं होती, यह हमारे मेहमान हैं और हम उनके खाने-पीने व सोने का प्रबंध कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश को जातियों में बांटना चाहती थी, लेकिन इनैलो ने सद्भावना दिवस मनाकर पूरे एक साल तक सभी प्रदेशवासियों को एकजुट करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि 25 सितम्बर को जननायक ताऊ देवीलाल की जयंती पर भिवानी में सम्मान दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर सांसद चरणजीत रोड़ी, जिला प्रभारी स.निशान सिंह, विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, रविंद्र बलियाला, जिला प्रधान बलविंद्र कैरों, बीकर सिंह हड़ोली, हरि सिंह डांगरा, सुरेंद्र लेगा, बलदेव कसवां, राकेश सिहाग, अजय संधू, जतिन खिलेरी, राणा जोहल, विकास मेहता उपस्थित थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You