Subscribe Now!

हरियाणा में बेखौफ घूम रहे है बदमाश, दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली

  • हरियाणा में बेखौफ घूम रहे है बदमाश, दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली
You Are HereHaryana
Saturday, January 20, 2018-2:12 PM

नरवाना(गुलशन चावला): हरियाणा में बदमाशों का हौसला बुलंद हो गया है। यहां पर बदमाश बिना पुलिस के डर के बेखौफ घूम रहे है। नरवाना में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक लोहा व्यापारी की लूट करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे रोष जताते हुए व्यापारियों ने तीन दिन की हड़ताल करने का अल्टीमेटम दिया है।
PunjabKesari
 हरियाणा में बदमाश बेखौफ होकर आए दिन रेप और लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे है। ये लोग अपराध करते है और फरार हो जाते है। नरवाना में लोहे के व्यापारी धर्मबीर को 3 मोटरसाइकिल सवार बदमाश गोली मारकर 60 हज़ार रुपए लूट कर ले गए। अानन फानन में घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।। 
PunjabKesari
वहीं इस मामले में सभी व्यापरियों ने अपनी दुकाने बंद करके रोष जताया। साथ ही पुलिस को 3 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि आरोपियों की गिरफ़्तारी जल्द नहीं हुई तो वे हड़ताल पर चले जायेंगे।  जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। वहीं, डीएसपी कुलवंत बिश्नोई ने बताया कि सूचना मिलते ही पूरे शहर व आस-पास नाकेबंदी कर दी गई है। व्यापारी पर दो फायर किए गए है और व्यापारी को गोली बांए हाथ की कोहनी के पास लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन