मैट्रो रेल का किराया बढ़ा तो हरियाणा कांग्रेस करेगी आंदोलन : तंवर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Oct, 2017 12:14 PM

if the rent of metro rail increases then will haryana congress protest

हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि अगर दिल्ली मैट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मैट्रो रेल में सफर क महंगा किया तो हरियाणा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस जुल्म के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

चंडीगढ़ (ब्यूरो): हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि अगर दिल्ली मैट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मैट्रो रेल में सफर क महंगा किया तो हरियाणा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस जुल्म के खिलाफ आंदोलन करेंगे। इससे पहले फरीदाबाद और गुडग़ांव के मैट्रो स्टेशनों पर कांग्रेस कार्यकर्ताआें द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा, जिसमें सरकार को चेतावनी दी जाएगी कि वह मैट्रो रेल के किराया में वृद्धि के प्रस्ताव को तुरंत वापस ले अन्यथा केंद्र की भाजपा सरकार और दिल्ली की आम आदमी पार्टी के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा जो कि आम जनता को लूटने में जुटे हैं।

तंवर का कहना है कि वर्तमान में भी मैट्रो रेल में सफर करना काफी महंगा है। उदाहरण के तौर पर एस्कॉर्ट मुजेसर से बदरपुर बार्डर तक ऑटो में सफर करने पर 15 से 20 रुपए खर्चा आता है जबकि एसी बसों में इस दूरी के लिए 30 रुपए और नॉन ए.सी. बसों में 15 रुपए किराया लगता है। मैट्रो रेल कॉर्पोरेशन पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्टम है जिसमें किराया ए.सी. बस के मुकाबले कम होना चाहिए।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!