प्रधान बनने को HSSC चेयरमैन के बेटे को 45 लाख देने का आरोप, बराला ने दी क्लीन चिट

Edited By Punjab Kesari, Updated: 12 Mar, 2018 02:37 PM

hssc chairman bharat bhushan bharti kurukshetra subhash barala

पूर्व कृषि मंत्री बलबीर सैनी और पिहोवा नगर पालिका चेयरमैन अशोक सिंगला के बीच हुई बातचीत का एक अॉडियो वायरल हुआ। जिसमें प्रधान बनने को लेकर एचएसएससी चेयरमैन भारत भूषण भारती के बेटे को 45 लाख देने का आरोप है। यह अॉडियो करीब एक साल पुराना बताया जा रहा...

कुरुक्षेत्र(ब्यूरो): पूर्व कृषि मंत्री बलबीर सैनी और पिहोवा नगर पालिका चेयरमैन अशोक सिंगला के बीच हुई बातचीत का एक अॉडियो वायरल हुआ। जिसमें प्रधान बनने को लेकर एचएसएससी चेयरमैन भारत भूषण भारती के बेटे को 45 लाख देने का आरोप है। यह अॉडियो करीब एक साल पुराना बताया जा रहा है, लेकिन एेसे समय वायरल हुआ जब भारती का तीन साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। भारती 24 मार्च 2015 को 3 साल के लिए एचएसएससी चेयरमैन बनाए गए थे। उनके कार्यकाल में 3 साल का विस्तार करने की चर्चा है। हालांकि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि उन्होंने जांच कर ली है। इसमें कुछ भी गलत नहीं मिला है। आगे इसमें कोई बात होगी तो देखेंगे। 

अॉडियो वायरल होने के बाद देवीलाल सरकार में कृषि मंत्री रहे (अब भाजपा में) बलबीर सैनी ने माना कि करीब एक साल पहले सिंगला ने उनके सामने यह बात कबूली थी। तब शायद किसी ने रिकॉर्डिंग कर ली। एक साल बाद यह किसने और क्यों वायरल की नहीं पता। वे तो अपनी बात पार्टी फोरम पर यह बात रखेंगे साथ ही अॉडियो वायरल करने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत देंगे।  सितंबर 2016 में सिंगला नपा चेयरमैन बने थे। 

वहीं, अशोक सिंगला की ओर से एक अॉडियो जारी कर सफाई दी गई। जिसमें कहा-पूर्व मंत्री ने राजनीतिक कारणों से यह ऑडियो जानबूझकर रिकॉर्ड कराया। मुझे शराब पिलाकर पूर्व मंत्री ने अपने स्वार्थों के लिए यह बात कहलवाई। चेयरमैन बनने के लिए किसी को कोई पैसा नहीं दिया। पार्षदों ने मतदान करके प्रधान चुना। पूर्व मंत्री मेरे साथ फैक्ट्री में हिस्सेदार थे। एक दिन मंत्री ने मुझे बुलाकर शराब पिलाई और कहा कि उनका एमपी का टिकट फाइनल हो गया है और वह विधायक का टिकट मुझको दिलवा देंगे। लेकिन भारती के खिलाफ कुछ बोलना होगा। मैं मंदिर में भी यह बात कहने का तैयार हूं। इस मामले में एचएसएससी चेयरमैन भारत भूषण भारती के बेटे सुशांत भारती ने कहा कि फर्जी रिकॉर्डिंग कर कोई किसी को भी बदनाम करने की साजिश कर सकता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!