हुडा अधिकारियों ने सरकार को लगाया करोड़ों का चूना: जोगिन्द्र स्वामी

  • हुडा अधिकारियों ने सरकार को लगाया करोड़ों का चूना: जोगिन्द्र स्वामी
You Are HereHaryana
Sunday, May 14, 2017-2:10 PM

पानीपत(अनिल सैनी): हुडा अधिकारियों ने सरकार को करोड़ों का चूना लगाया। यह खुलासा जन आवाज सोसायटी के प्रधान एवं पूर्व जिला पार्षद जोगिन्द्र स्वामी ने आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि आर टी आई से मांगी गई सूचना से हुडा विभाग ने ऐंजल प्राईम माल की बेसमेंट का कम्पलीशन जारी न होने की बात कही है। जिससे साबित हो जाता है कि ऐंजल प्राईम माल जमीन पर नहीं अपितु हवा में झूल रहा है। हुडा अधिकारियों ने मिलीभगत करके दूसरी बेसमेंट को बनवाया । जबकि यह नॉन कम्पाउण्ड बेसमेंट थी। इसका जुर्माना नहीं लगाया जा सकता। इसको हर सूरत में तोडऩा ही बनता है।PunjabKesari

उन्होंने आरोप लगाया कि तत्कालीन जे ई, ई ओ और एस डी ओ द्वारा इसका सर्वे में कोई वर्णन नहीं किया गया और न ही ऐंजल मॉल मालिक से इस जुर्माने की रिकवरी की गई। जोगिन्द्र ने कहा कि हुडा विभाग द्वारा दी जानकारी में बेसमेंट पार्किंग की जगह है। लेकिन ऐंजल प्राईम मालिक द्वारा वहां पर बैंक्वेट हाल बना दिया गया है। जिसमें ज्वलनशील पदार्थ जैस बिजली वायर, रसोई गैस के सिलैंडर, फर्नीचर आदि का इस्तेमाल किया जा रहा है जबकि इस माल में उपर काफी संख्या में सिनेमाघर में फिल्म देखने और शॉपिंग करने जाते हैं।

अगर बेसमेंट में कोई आगजनी होती है यह पूरा मॉल ही लाक्षागृह बन जायेगा। जिसमें यहां आए सैंकड़ों लोगों के साथ-साथ इसके दायरे में रहने वाले हजारों लोगों के जीवन खतरे में पड़ जायेगा और इस बैैंकवेट हाल से यहां का यातायात भी बुरी तरह से प्रभावित होगा। अत: हमारी मांग है कि इस लाक्षागृह रूपी बैंक्वेट हाल को तुरंत प्रभाव से सील किया जाये।  

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You