हुड्डा को प्लाट व पैसे ही दिखते हैं: सी.एम.

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Nov, 2017 03:01 PM

hooda looks like a plot and money  cm

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मानुषी छिल्लर का मिस वर्ल्ड बनना हरियाणा के लिए गर्व की बात है। अंतिम चरण में चयनकर्ताओं ने छिल्लर से प्रोफैशन चयन के बारे पूछे जाने पर उन्होंने मां के आशीर्वाद के अनुसार चलने की बात कहकर भारतीय परम्परा व...

चंडीगढ़(बंसल):मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मानुषी छिल्लर का मिस वर्ल्ड बनना हरियाणा के लिए गर्व की बात है। अंतिम चरण में चयनकर्ताओं ने छिल्लर से प्रोफैशन चयन के बारे पूछे जाने पर उन्होंने मां के आशीर्वाद के अनुसार चलने की बात कहकर भारतीय परम्परा व संस्कृति का मान-सम्मान बढ़ाया है। मुख्यमंत्री आज हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक के बाद लिए निर्णयों के बारे में एक पत्रकार सम्मेलन में बोल रहे थे। 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के बयान कि अगर उनकी सरकार होती तो वे मानुषी छिल्लर को प्लाट व नकद राशि देकर सम्मानित करते, इस संबंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जिसकी जो प्रवृत्ति हो उसे वही नजर आता है। पूर्व मुख्यमंत्री को अब भी प्लाट व पैसे ही नजर आते हैं। इसके ऊपर भी सोच रखनी चाहिए। यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चायवाला बताया जाने पर पूछे जाने पर मनोहर लाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं ऐसे बहुत से उदाहरण है जो जमीन से जुड़कर ऊंचे पदों तक पहुंचे हैं।

मुरथल टोल के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि मुरथल टोल पर पथ कर संग्रहण की पूरी व्यवस्था न किए जाने तक उसे स्थगित करने के लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्रालय को पत्र लिखा है, इस सड़क पर टोल वर्ष 2010 में निर्मित कार्यों की एवज में लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रैस-वे 31 मार्च, 2018 तक चालू होना अपेक्षित है व कुंडली के पास 1-2 जगह कुछ गांवों को जमीन की आपत्ति थी, जिस पर भूमि बदलने की सहमति हो चुकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!