हुड्डा पर CBI केस के बाद विपक्ष ने साधा निशाना, जाने किसने क्या कहा?

Edited By Updated: 06 Apr, 2017 08:16 PM

hooda faces tough target after cbi case

एजेएल मामले पर सीबीआई एफआईआर पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि सीबीआई इस मामले का दूध का दूध और पानी का पानी...

चंडीगढ़ (धरणी):एजेएल मामले पर सीबीआई एफआईआर पर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि सीबीआई इस मामले का दूध का दूध और पानी का पानी करेगी। हुड्डा को ये कहने का मौका नहीं मिलेगा कि उनके साथ नाइंसाफी हुई है। विज ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद कांग्रेस के केंद्रीय मंत्री के पत्र पर ही हुड्डा ने जमीन रिस्टोर करने के लिए अधिकारियों से राय मांगी और सरकार के लॉ विभाग से भी इसपर राय मांगी गई, लेकिन लॉ विभाग ने सपष्ट किया कि इस जमीन को रिस्टोर नहीं किया जा सकते इसकी ऑक्शन होनी चाहिए।

एजेएल के साथ सोनिया व् राहुल जुड़े थे इसलिए अपने आकाओं को खुश करने के लिए हुड्डा ने अधिकारियों के कमेंट और लीगल रिपोर्ट को नजर अंदाज करते हुए अपने हाथों से रिस्टोर करने के आदेश लिख दिए। ये प्लाट पुराने दामों पर रिटस्टोर कर दिया अगर इसकी ऑक्शन होती तो 10 से 20 करोड़ में बिकता मगर 59 लाख में इसको रिस्टोर कर दिया। विज ने कहा की हुड्डा के इसमें बचने का कोई रास्ता नहीं है।

सीबीआई ने FIR दर्ज किया है तो सबूतों के आधार पर किया- बख्शीश विर्क
चंडीगढ़ (धरणी):भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर एजेएल व् नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर सीबीआई की तरफ से दर्ज की गई एफआईआर पर अब बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। इनेलो की तरफ से जहां धीमी कार्रवाई बताया जा रहा है वहीं सत्ता पक्ष की तरफ से सभी भ्रष्टाचार के मामलो पर निष्पक्ष एव बिना राजनितिक देवेष के कार्यवाही करने की बात की जा रही है । नेशनल हेराल्ड मामले दर्ज एफआईआर पर मुख्य संसदीय सचिव हरियाणा बख्शीश सिंह विर्क ने कहा की जो भी 2005 से लेकर 2014 तक जमीनों के भ्रष्टाचार को सरकार देख रही है। अगर सीबीआई ने एफआईआर दर्ज किया है तो सबूतों के आधार पर किया है। सरकार किसी की विरोधी नहीं है जो भी करेगा उसे भरना होगा। 


मुख्यमंत्री रहते हुए हुड्डा ने की अपनी मनमानी- इनेलो 
चंडीगढ़ (धरणी):इनेलो नेता आर एस चौधरी ने कहा की जिस तरह से इतने बड़े मामलों को हलके में लेते हुए धीमी कार्रवाई की जा रही है उससे महसूस होता है कि बीजेपी और कांग्रेस की आपसी सहमति बन चुकी है। आर एस चौधरी ने कहा की ढाई साल के कार्यकाल में अभी केवल एफआईआर तक मामला पंहुचा है, जबकि इंडस्ट्रियल प्लाट आवंटन मामले में भी धीमी कार्रवाई चल रही है जिससे ऐसा नजर नहीं आता की सरकार सच में कार्रवाई करना चाहती है। 

वहीं इनेलो प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने कहा की सीबीआई ने मामला दर्ज कर लिया है जिससे हुड्डा की मुश्किलें बढ़ना तय है। अत्रे ने कहा की भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जिस तरह से मुख्यमंत्री रहते हुए मनमानी की और नियमों को ताक पर रखकर बन्दर बांट की है उसके सभी सबूत खुले है। उन्होंने कहा की अब देखना होगा की एफआईआर दर्ज होने के बाद आगे किस तरह से कार्रवाई की जाती है। 


हुड्डा को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए: ज्ञानचंद गुप्ता
चंडीगढ़ (धरणी):
नेशनल हेराल्ड मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पर सी बी आई द्वारा  मामला दर्ज किये जाने को लेकर निशाना साधते हुए पंचकूला विधायक व मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता का बड़ा बयान आया है। गुप्ता ने मांग की है कि हुड्डा को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। गुप्ता ने कहा कि अपने आकाओं को खुश करने व फायदा पहुंचाने के लिए 2005 में हुड्डा ने नियमो और क़ानून को ताक पर रख नेशनल हेराल्ड प्लाट की री अलॉटमेंट की थी।जिस से सरकारी कोष को भारी नुक्सान हुआ था। ये मामला सीबीआई को दिया गया था और जांच के बाद ही सीबीआई द्वारा मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद दूध का दूध पानी का पानी हो गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!