फिल्म के लिए 2 करोड़ लेती थी हनीप्रीत, खाता में 10 करोड़

  • फिल्म के लिए 2 करोड़ लेती थी हनीप्रीत, खाता में 10 करोड़
You Are HereHaryana
Saturday, September 23, 2017-5:46 AM

सिरसा: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुहं बोली बेटी एंव फिल्म अभिनेत्री हनीप्रीत फिल्म के लिए दो करोड़ रूपए लेती थी। इस राज का खुलासा शुक्रवार को हनीप्रीत के सिरसा के एचडीएफसी बैंक शाखा में हनीप्रीत के निजी बैंक खाते से उजागर हुआ। इस वक्त इस खाते में 10 करोड़ से भी अधिक की राशि जमा है। हनीप्रीत के इसी अकाऊंट में हकीकत इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से रायॅल्टी जमा करवाई जाती है। उसे कंपनी की ओर से प्रति फिल्म के लिहाज से करीब दो करोड़ बतौर मेहनताना जमा करवाए जा रहे हैं। 

हालांकि पंजाब एंव हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेशों के बाद डेरा से जुड़े सभी बैंक खाते सील कर दिए गए हैं मगर हनीप्रीत का यह निजी खाता अभी भी चालू हालत में है। इस खाते में करीब 10 करोड़ रुपए से अधिक की राशि जमा है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के कहने पर ही डेरा प्रमुख ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहिम ने पहली फिल्म 2015 में बनाई। जिसके बाद निरंतर पांच फिल्में फिल्मी पर्दे पर उतरी। हकीकत इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्मों सें होने वाली कमाई में से बाबा हनीप्रीत के खाते में पैसे जमा करवाता था। डेरा प्रमुख के साथ हनीप्रीत ने एमएसजी-2, हिंद का नापाक को जबाव, एमएसजी द-वारियर हर्ट फिल्मों में हनीप्रीत ने डेरा प्रमुख के साथ अभिनय किया।

इसके बाद गुरमीत राम रहिम के साथ हनीप्रीत सीधे फिल्मों में निर्देशन तक उतर आई। हनीप्रीत ने एमएसजी, लॉयन हर्ट-2 और जट्टू इंजिनियर में फिल्म निर्देशन का काम किया। हालांकि डेरा सच्चा सौदा के सिरसा में एचडीएफसी बैंक शाखा में करीब एक दर्जन खाते हैं जिन्हें सील कर दिया गया है जिनमें लगभग 25 करोड़ आज भी जमा हैं। मगर हनीप्रीत के खोत को सील करने में बैंक भी हिचकिचा रहे हैं। एक तरफ जहां हनीप्रीत के ओरिएंटल बैंक ऑफ कामर्स शाखा के खाते में एक करोड़ जमा है वहीं दूसरी ओर इसी शाखा से हनीप्रीत ने कार लोन लेना दर्शाया है। ऐसे में डेरा में चल रहे फर्जीवाड़ा में बैंक अधिकारी भी शामिल हैं इससे इंकार नहीं किया जा सकता। इस खाते को प्रशासन के आग्रह पर 28 दिन पहले सीज कर दिया गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!