बड़ी लापरवाही- हनीप्रीत का पर्सनल बैंक अकाउंट अब तक फ्रीज नहीं

  • बड़ी लापरवाही- हनीप्रीत का पर्सनल बैंक अकाउंट अब तक फ्रीज नहीं
You Are HereHaryana
Wednesday, September 20, 2017-12:25 PM

सिरसा (सतनाम सिंह):डेरा सच्चा सौदा हैडक्वार्टर में स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक शाखा में हनीप्रीत के एक पर्सनल बैंक अकाऊंट अभी भी चालू है। पुराने डेरा में स्थित ओ.बी.सी. की शाखा में बैंक प्रशासन ने उसके खाते को काफी दिन पहले ही फ्रीज कर दिया था। परन्तु नए डेरा में स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक की शाखा में उसका खाता चल रहा है। उसे फ्रीज नहीं किया गया है। 
PunjabKesari
बैंक खाते के जरिए हनीप्रीत को मिलती थी फिल्मों की रॉयल्टी
हालांकि इसी बैंक ने डेरा से जुड़े करीब 3 दर्जन बैंक खातों को सील कर दिया गया है, जिनमें करीब 25 करोड़ जमा थे। खास बात यह है कि हनीप्रीत के इसी बैंक खाते के जरिए उन्हें फिल्मों की रॉयल्टी मिलती थी। हकीकत इंटरटेनमेंट बैनर तले डेरा चीफ गुरमीत राम रहीम फिल्में बनाते थे। इसी हकीकत इंटरनेटेनमेंट की ओर से बैंक खाते में हनीप्रीत के नाम फिल्मों में उनके योगदान के लिए अमाऊंट जमा करवाया जाता था।

हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है कि हनीप्रीत को एक फिल्म के 2 करोड़ रुपए तक मिलते थे। खास बात यह है कि जहां ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स से हनप्रीत ने कार लोन ले रखा था। वहीं इसी बैंक में उसकी करीब एक करोड़ रुपए की फिक्स डिपोजिट अमाऊंट भी थी। बैंक ने उनके डिपोजिट अकाऊंट को फ्रीज कर दिया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You