हनीप्रीत व आदित्य इन्सां की गिरफ्तारी अहम, मिल सकती है खास जानकारी

  • हनीप्रीत व आदित्य इन्सां की गिरफ्तारी अहम, मिल सकती है खास जानकारी
You Are HereHaryana
Wednesday, September 6, 2017-9:53 AM

चंडीगढ़ (बंसल/ पांडेय):डेरे की सर्च से पहले पुलिस के लिए डेरा प्रमुख की दत्तक पुत्री हनीप्रीत व डेरे के प्रवक्ता आदित्य इन्सां की गिरफ्तारी चुनौती बन गया है। पुलिस का मानना है कि डेरा प्रमुख के खास उक्त दोनों पदाधिकारी जांच में अहम कड़ी हो सकते हैं, क्योंकि हनीप्रीत डेरे की खास राजदार बताई जा रही है, जबकि आदित्य भी डेरे की सभी गतिविधियों से वाकिफ है। इनकी गिरफ्तारी के बाद डेरे से जुड़ी सभी गतिविधियों का पर्दाफाश हो सकता है। लिहाजा पुलिस टीम इनकी तलाश में विभिन्न शहरों में छापेमारी कर रही है। चर्चा है कि पुलिस इनके ठिकानों के करीब पहुंच गई है और अगले 2 दिन में इनकी गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस की ओर से कई दिन पहले दोनों के लुकआऊट नोटिस जारी किया जा चुका है। डेरे के कार्यकर्ता सुरेंद्र धीमान इन्सां से पूछताछ में इन दोनों के बारे में अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

बीते 25 अगस्त को पंचकूला सी.बी.आई. कोर्ट में डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हुई आगजनी व गोलीकांड में पुलिस को आदित्य इंसां की तलाश है। आदित्य पर भीड़ को भड़काने के मामले में देशद्रोह का मुकद्दमा दर्ज है जबकि हनीप्रीत गुरमीत सिंह के साथ रोहतक की सुनारियां जेल के रैस्ट हाऊस तक हैलीकॉप्टर में गई थी। उसके बाद से वह लापता है। वैसे तो हनीप्रीत को उस समय पुलिस गिरफ्तार कर सकती थी, लेकिन तब पुलिस को शायद हनीप्रीत की जरूरत नहीं थी। डेरा प्रमुख को भगाने की साजिश का खुलासा होने के बाद पुलिस को हनीप्रीत की याद आई।

नेपाल से खाली हाथ लौटी पुलिस
हनीप्रीत के नेपाल में छिपे होने की संभावनाओं के तहत नेपाल गई हरियाणा पुलिस अब खाली हाथ लौट आई है। बताया गया कि हनीप्रीत नेपाल के रास्ते विदेश भागने की फिराक में थी लेकिन पुलिस को ऐसा कोई सबूत नहीं मिला। वहीं 2 दिन पहले हनीप्रीत के मुम्बई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार होने की चर्चाएं चली जो झूठी निकली। फिलहाल पुलिस टीमें दिल्ली और गुड़गांव में सर्च कर रही हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You