यौन शोषण आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर स्वास्थ्य विश्वविद्यालय के छात्रों ने काटा हंगामा(video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Feb, 2018 06:46 PM

प्रदेश के विश्वविद्यालयों में प्रशासनिक अधिकारियों या प्राध्यापकों पर छेड़छाड़ या प्रताड़ना जैसे आरोप कोई नए नहीं है। खासकर जब उन आरोपों पर कार्यवाही ना हो तो छात्रों का गुस्सा फूटना तय है। रोहतक के स्वास्थ्य विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय में इनसो...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): प्रदेश के विश्वविद्यालयों में प्रशासनिक अधिकारियों या प्राध्यापकों पर छेड़छाड़ या प्रताड़ना जैसे आरोप कोई नए नहीं है। खासकर जब उन आरोपों पर कार्यवाही ना हो तो छात्रों का गुस्सा फूटना तय है। रोहतक के स्वास्थ्य विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय में इनसो संगठन के छात्रों ने जमकर बवाल काटा। उनकी मांग थी कि परीक्षा नियंत्रक संजय कुमार को गिरफतार किया जाए। क्योंकि उसके खिलाफ गुरूग्राम में एक छात्रा ने एग्जाम में पास करने की एवज में यौन उत्पीडन करने के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है।
PunjabKesari
दरअसल, स्वास्थ्य विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक संजय कुमार के खिलाफ गुरूग्राम में बीडीएस की छात्रा ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। एफआईआर को कई दिन बीत चूके हैं लेकिन संजय कुमार के खिलाफ ना तो विश्वविद्यालय प्रशासन ने कोई कार्यवाही की है और ना ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर रही है। जिसके चलते आज इनेसो संगठन के छात्रों ने जमकर हंगामा किया। छात्र विश्वविद्यालय कुलपति के कार्यालय में जबरदस्ती घुस गए और जमकर नारेबाजी हुई। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से रजिस्ट्रार पहुंचे और कार्यवाही का आश्वासन दिया गया। छात्रों ने 1 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि कार्यवाही नहीं हुई तो प्रदेश के इनसो संगठन के छात्र रोहतक पहुंचकर आंदोलन करेंगे। 
PunjabKesari

इस मामले में इनसो के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल का कहना है कि अकेले इसी छात्रा ने मामला दर्ज नहीं करवाया है। इसके अलावा भी कई छात्राओं ने पुलिस महानिदेशक हरियाणा को शिकायतें भेजी है। लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन व पुलिस उसे दबाए बैठी है। जिस पर कोई कार्यवाही नही की जा रही। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन भी विश्वविद्यालय पहुंची और कहा कि ये आरोप काफी गंभीर है। इस मामले में पहले जांच होगी उसके बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!