हरियाणा में आने वाले समय में खोलेंगे नौकरियों का पिटारा: सैनी

  • हरियाणा में आने वाले समय में खोलेंगे नौकरियों का पिटारा: सैनी
You Are HereHaryana
Monday, September 4, 2017-3:28 PM

गुहला-चीका:आने वाले समय में हरियाणा प्रदेश में नौकरियों का ऐसा पिटारा खोलेंगे कि एक भी बेरोजगार नौकरी से वंचित नहीं रहेगा। उक्त दावा हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गुहला भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर के निवास पर एक पत्रकार वार्ता के दौरान किया। उन्होंने कहा कि जहां सरकार सरकारी नौकरियां देने का भरसक प्रयास कर रही है। वहीं सरकार का मुख्य फोकस स्वरोजगार रोजगार देने का भी है। 

उन्होंने कहा कि सक्षम योजना के तहत भी सरकार बेरोजगारों को भत्ता अथवा रोजगार उपलब्ध करवा रही है। सैनी ने पत्रकारों द्वारा हाल ही में बाबा गुरमीत सिंह के मामले पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सरकार ने कोर्ट के आदेशानुसार ही कार्रवाई की है, क्योंकि कानून सर्वोपरि है और हम सभी को कानून के हर आदेश की पालना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री व कई अन्य वरिष्ठ मंत्रियों ने विदेश के दौरे किए हैं और वहां के उद्योगपतियों को हरियाणा में निवेश के लिए सहमत किया है जिसके चलते आने वाले समय में हरियाणा में कई बड़े उद्योग धरातल पर काम करते हुए दिखाई देंगे जिसके रोजगार व विकास के रूप में सकारात्मक परिणाम जनता के सामने होंगे। 

उन्होंने दावा किया कि हरियाणा प्रदेश का एक भी गांव ऐसा नहीं है, जहां विकास कार्य न चल रहे हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में नाममात्र विकास कार्य होते थे, परंतु अब छोटे-छोटे गांवों में भी करोड़ों रुपए की ग्रांट आती है। इस अवसर पर युवा संत छवि रामदास महाराज, लाडवा के विधायक, भाजपा के जिलाध्यक्ष सुभाष हजवाना, राजपाल तंवर, गुहला भाजपा प्रधान मांगे राम जिंदल, युवा भाजपा प्रधान मोहित कौशिक, राजरानी शर्मा, सन्नी कालड़ा, सतीश सेगा व संजीव मित्तल आदि भी मौजूद थे। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You