भाजपा झूठी व जुमलों की सरकार: किरण

Edited By Updated: 30 Mar, 2017 03:49 PM

haryana tosham kiran chaudhary bjp

भाजपा सरकार पूरी तरह से जुमलों की सरकार है और लोगों से झूठ बोलकर वोट हथिया कर सत्ता में आई है। यह बात कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी

तोशाम(भारद्वाज):भाजपा सरकार पूरी तरह से जुमलों की सरकार है और लोगों से झूठ बोलकर वोट हथिया कर सत्ता में आई है। यह बात कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने गांव सांगवन में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही। सरसों की खरीद पर उन्होंने कहा कि उनके प्रयासों से मंडियों में जल्द ही सरसों की खरीद शुरू कर दी जाएगी उन्होंने कहा कि किसानों के हकों की लड़ाई के लिए वे हमेशा तैयार रहती हैं। सरसों का समर्थन मूल्य 3,720 रुपए प्रति क्विंटल होने के बावजूद किसानों को उनकी फसल का समर्थन मूल्य नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का झूठ बोलने का सिलसिला लगातार जारी है। बुजुर्गों को 2000 रुपए सामान भत्ता देने की बात करने वाली भाजपा सरकार ने अभी भी बुजुर्गों को 2000 रुपए पैंशन देना शुरू भी नहीं किया है। गरीबों के खातों में 15 लाख रुपए डालने का वायदा करने वाली सरकार के पास अब कोई जवाब नहीं है। मैरिट पर नौकरी देने वाली प्रदेश सरकार युवाओं को भ्रमित कर रही है और अब तक एक भी युवा को नौकरी नहीं मिली है।

ग्रामीणों ने किरण चौधरी के सामने बिजली और पेयजल की समस्याएं रखी जिस पर उन्होंने तुरंत एक्स.ई.एन. के पास फोन किया और गांव में पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए कहा। इस पर एक्स.ई.एन. ने 3 दिन के अंदर गांव में पेयजल की कमी को दूर करने की बात कही उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी में फूट पड़ी हुई है पार्टी के विधायक और मंत्री पार्टी से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो भाजपा सरकार प्रदेश में 5 साल पूरे भी नहीं कर पाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!