कैबिनेट मंत्री के घर के पास युवक का कत्ल, CCTV में कैद हमलावर(watch video)

You Are HereHaryana
Monday, November 20, 2017-1:08 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं, वे किसी को भी मारकर फरार हो जाते हैं। ऐसी ही घटना मंत्री कविता जैन के घर से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई, जहां दो गुटों में झगड़ा होने पर एक युवक की चाकू अौर सुए से हत्या कर दी गई। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारे कैद हो गए। बताया जा रहा है कि युवक का कुछ दिन पहले मेले में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसी बात की रंजिश को रखते हुए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सोनीपत के फौजी कॉलोनी निवासी रवि दहिया अपने साथियों के सा सेक्टर-15 की मार्केट में गया था। देर रात रवि अौर उसके दोस्तों का कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हो गया जिसके बाद दूसरे पक्ष के लड़कों ने रवि पर चाकू अौर सूअों से हमला कर दिया अौर मौके से फरार हो गए। रवि दहिया को सामान्य अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया था। 
PunjabKesari
मामले की सूचना के बाद एस.एच.ओ. अनिरुद्ध व सैक्टर-15 चौकी प्रभारी जयप्रकाश ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया था। पुलिस ने मामले में रवि दहिया के साथी गांव शाहपुर निवासी नितेश के बयान पर विशाल व अजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या का कारण कुछ दिन पहले गांव कुमासपुर में लगे मेले में उनकी हमलावरों से हुई कहासुनी बताई गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने हमलावरों का पता लगाने के लिए 3 टीमों का गठन किया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!