video:गैंगवार से दहला सोनीपत, युवक की हत्या कर गांव के मोड़ पर फेंका, घर में की फायरिंग

You Are HereHaryana
Thursday, December 7, 2017-3:36 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव बरोणा में बीती रात एक घर में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जिससे दिनेश नामक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां भी छर्रे लगने से घायल हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
मृतक युवक की पहचान गांव बरोणा के दिनेश के रूप में हुई है। कमला ने पुलिस को बताया कि कुछ युवक आए और उसके बेटे दिनेश को अपनी स्कॉर्पियो में बिठाकर ले गए। कमला की मानें तो उन्होंने दिनेश को मारकर गांव के मोड़ पर फेंक दिया और इस बात का पता तब चला, जब कुछ देर बाद कुछ युवक उसके दूसरे बेटे रवि को उसके साथ झगड़ा हो जाने की बात कहकर बुलाने आए।
PunjabKesari
इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। संयोग से रवि बच गया लेकिन जब वह बीच में आ गई, जो छर्रे लगने से घायल हो गई  वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो तब आरोपी फरार हो चुके थे।
PunjabKesari
ये पूरी वारदात गैंगवार से जोड़ी जा रही है। सूत्रों के मुताबिक मृतक दिनेश के भाई पर दिल्ली में कई हत्या के मामले दर्ज थे लेकिन वह इन सभी मामलों में बरी हो चुका है। बताया जा रहा है कि हमलावर दिनेश के भाई रवि उर्फ मुनिया को मारने आए थे लेकिन वह इस वारदात में बच गया। वह एक नामी बदमाश नीरज बवाना का साथी बताया जा रहा है। जांच अधिकारी चंद्रभान ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!