पर्स छीन रहे बदमाशों से डटकर लड़ी ‘मर्दानी’

Edited By Updated: 26 Feb, 2017 01:43 PM

haryana sonipat crook police

बदमाशों के लूट के मंसूबों को एक बहादुर महिला ने अपने हौसलों से पस्त कर दिया, हालांकि बदमाशों ने महिला को रॉड मारकर घायल कर दिया। सिर से खून बहता

सोनीपत :बदमाशों के लूट के मंसूबों को एक बहादुर महिला ने अपने हौसलों से पस्त कर दिया, हालांकि बदमाशों ने महिला को रॉड मारकर घायल कर दिया। सिर से खून बहता रहने के बावजूद महिला ने बदमाशों का डटकर मुकाबला किया। पर्स छीनने में कामयाबी नहीं मिली तो बदमाश मौके से भाग खड़े हुए। घटना सैक्टर-23 की मेन मार्कीट के पास की है। फिलहाल महिला उपचाराधीन है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार शहर के सैक्टर-23 की रहने वाली सुमन कुमारी रत्नगढ़ में वैदिक ईरा स्कूल में अंग्रेजी विषय की अध्यापिका के पद पर नियुक्त है। सुमन ने बताया कि वह गत दिवस सैक्टर-23 मेंं पैदल ही अपने घर की तरफ जा रही थी। जब मेन मार्कीट के पास पहुंची तो इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार 2 युवक उसके पास पहुंचे। युवकों ने अचानक अध्यापिका के हाथ में पकड़े पर्स को छीनने का प्रयास किया लेकिन अध्यापिका ने विरोध कर दिया। उन्होंने पर्स को पकड़े रखे और शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर युवकों ने महिला के सिर पर रॉड से हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद भी जब अध्यापिका ने पर्स नहीं छोड़ा तो बदमाश मौके से फरार हो गए। सुमन ने चोटिल होने के बाद मामले से अपने पति अजय कादियान व परिजनों को अवगत करवाया। जिस पर उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाकर प्राथमिक उपचार दिलवाया । सुमन ने मामले की शिकायत सैक्टर-23 चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद लूट के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

 

चेन झपटना चाहते थे, पर्स भी नहीं छीन पाए 
पीड़ित सुमन के पति अजय ने बताया कि बदमाशों का मकसद उसकी सोने की चेन झपटना था। बदमाश बार-बार उसके गले की ओर देख रहे थे लेकिन जब चेन नहीं झपट पाए तो पर्स ही छीनने लगे लेकिन सुमन ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों का डटकर मुकाबला किया और पर्स भी छीनने नहीं दिया।

जल्द बदमाश होंगे सलाखों के पीछे 
सैक्टर-23 के चौकी प्रभारी शिवदर्शन ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। शीघ्र ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!