Singing Competition में अंबाला की छोरी ने हासिल किया पहला मुकाम

Edited By Updated: 23 May, 2017 02:39 PM

haryana simran achieved first place in singing competition

अंबाला की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की सिमरन कौर ने अपनी मां का सपना पूरा कर दिया है।

अंबाला (कमलप्रीत):अंबाला की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की सिमरन कौर ने अपनी मां का सपना पूरा कर दिया है। इस दौरान डी.डी. पंजाबी द्वारा करवाए गए सिंगिंग कम्पीटिशन में सिमरन ने पहला स्थान प्राप्त किया है। उसने यह मुकाम हरियाणा, पंजाब,हिमाचल तीन राज्यों के हजारों प्रतिभागियों में हुई प्रतिस्पर्धा में हासिल किया है। साधारण से परिवार में पैदा हुई सिमरन सुरों की सरताज है। उसकी आवाज ने इतनी कम उम्र में सबको अपना कायल बना लिया। सिमरन जल्द ही एक पंजाबी फिल्म के गाने में अपनी आवाज भी देने वाली है। 
 PunjabKesari
सिमरन की मां गरीबी के चलते अच्छी आवाज होने के बाद भी इस मंच तक नहीं पहुंच पाई इसलिए वो अपनी बेटी को आगे बढ़ता देखना चाहती हैं। सिमरन ने गाना भजन मंडली में रहकर सिखा क्योंकि उसकी मां भजन मंडली में गाकर शौंक पूरा करती थीं।
PunjabKesari
सिमरन की मां ने बताया कि उसने 12 वीं म्यूजिक में पास की है। सिमरन की आवाज काफी मीठी है। इसलिए उसे सुनना हर कोई पसंद करता है। जब से सभी को पता चला है कि सिमरन ने प्रतियोगिता जीती है। लोग उसे बधाई और  आशीर्वाद देने पहुंच रहा है। सिमरन को प्रभजीत सिंह सुबह-शाम शिक्षा देते हैं, रियाज करवाते हैं।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि वे सिमरन को कामयाब होते देखना चाहते हैं। क्योंकि उन्होंने सिमरन पर काफी मेहनत की है। उसने मार खा-खा कर सुरों पर महारत हासिल की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!