तेजधार हथियार से साधु की निर्मम हत्या, दानपात्र को भी तोड़ गए बदमाश

  • तेजधार हथियार से साधु की निर्मम हत्या, दानपात्र को भी तोड़ गए बदमाश
You Are HereHaryana
Thursday, September 7, 2017-2:27 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती):पुलिस भले ही अपराधियों को पकड़कर अपनी पीठ थपथपा रही हो लेकिन बावजूद इसके रेवाड़ी में अपराधिक वारदातों थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी के चलते गत रात जिले के गांव बोलनी स्थित एक मंदिर में सो रहे साधु की सिर में तेजधार हथियार मारकर निर्मम हत्या कर दी अौर बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार भांगरोला गांव का रहने वाला 68 वर्षीय रणधीर उर्फ भगतजी पिछले करीब 30 सालों से बोलनी गांव स्थित दादी जी के मंदिर में रहता था। बीती रात चोरी की नीयत से कुछ बदमाश मंदिर में घुस गए और वहां रखे दानपात्र का ताला तोड़ डाला। इसके बाद बदमाशों ने साधु के सिर पर तेजधार हथियार से हमला बोल दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। सुबह मंदिर में दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं ने जब साधु को लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा तो उन्होंने इसका सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए उसे बावल अस्पताल पहुंचाया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि आखिर हत्या के पीछे क्या बड़ी वजह रही।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You