लिव इन में रह रही थी नेपाली महिला, बंद कमरे में मिला शव(Video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Dec, 2017 04:33 PM

पिहोवा के पुराने बाजार में देर रात एक मकान में नेपाली महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला से शव पर चाकुअों के निशान हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर फॉरेंसिंक टीम को बुलाया...

पिहोवा(पुनीत सांगर):एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की शक होने के चलते तेजधार हथियार से गर्दन रेत कर हत्या कर दी और शव को कमरे में छोड़ बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। जब युवती के परिजन उसे मिलने घर पहुंचे तो कमरा बाहर से बंद था। खिड़की से झांकने पर देखा कि खून से लथपथ युवती जमीन पर पड़ी थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी तो डी.एस.पी. धीरज कुमार, एस.एच.ओ. प्रतीक कुमार व चौकी इंचार्ज बलजीत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए। मौके पर युवती की गर्दन कटी हुई थी। इस कारण उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने फॉरेंसिक व सी.आई.ए.-2 की टीम को मौके पर बुलाया।
PunjabKesari
फॉरेंसिक टीम ने मौके से नमूने एकत्रित किए। थानाध्यक्ष प्रतीक कुमार ने बताया कि उन्हें मृतका कुमारी (25) की बहन लक्ष्मी ने इस बारे फोन पर सूचना दी थी। राजू बहादुर निवासी पिहोवा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बहन कुमारी की शादी 7 साल पहले गांव खेरन, जिला गुलमी (नेपाल) निवासी लाल बहादुर के साथ हुई थी। लगभग 2 वर्ष बाद उसकी बहन अपने पति व बच्चों सहित पिहोवा आ गई थी। कुमारी घरों में मजदूरी व उसका पति होटल में काम करता था। लगभग 7-8 महीने पहले कुमारी बच्चों के साथ अपने घर अपनी माता देवी के पास चली गई थी और करीब 2 महीने बाद दोनों बच्चों को माता के पास छोड़कर फिर से पिहोवा आ गई थी।

11 दिन पूर्व वह अपनी माता, भाइयों व बहन कुमारी के दोनों बच्चों को लेकर नेपाल से पिहोवा आया था। यहां पता चला कि कुमारी किसी सतेंद्र निवासी लखनऊ के साथ मोटान मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही है। 20 दिसम्बर को रात 11 बजे सतेंद्र उसकी बहन के दोनों बच्चों को मेरी माता के पास छोड़कर चला गया। 21 दिसम्बर को जब वह अपनी माता देवी व बहन लक्ष्मी के साथ कुमारी को मिलने उसके किराये के मकान में पहुंचे तो देखा कि मकान के बाहर ताला लगा था। उन्होंने खिड़की में से देखा तो कुमारी जमीन पर पड़ी थी। उसकी सतेंद्र ने किसी तेजधार हथियार से वार करके हत्या की है।
PunjabKesari
प्रतीक कुमार, थानाध्यक्ष 
कुमारी का सतेंद्र के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सतेंद्र को कुमारी के चरित्र पर शक होने की वजह से उसने तेजधार हथियार से उसकी हत्या की और फरार हो गया। पता चला है कि दोनों शराब पीने के आदि थे। हत्यारोपी सतेंद्र शादीशुदा है। उसके परिवार वाले यू.पी. में रहते हैं। यहां वह अकेला ही कुमारी के साथ रह रहा था। आरोपी सतेंद्र की तलाश की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!