दिन दहाड़े घर में घुसकर महिला की हत्या, लाश के चिथड़े देख परिजनों के उड़े होश(Video)

You Are HereHaryana
Friday, November 24, 2017-1:11 PM

पानीपत(अनिल कुमार): शहर में बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है और वे सरेआम वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। शहर के क्षेत्र गीता कॉलोनी में दिन-दिहाड़े एक 35 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से आधा घंटे पहले मृतक महिला सीमा किट्टी पार्टी से लौटी थी। वारदात के वक्त सीमा की 16 साल की बेटी सोनिया सो रही थी और नौकरानी ललिता करीब 15 फीट दूर पोंछा लगा रही थी। दोनों को भी गोली चलने का पता नहीं चला। सूचना पर घर पहुंचे महिला के ससुर बहू की लाश देकर बेहोश हो गए। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सीमा अपनी गैलरी में खड़ी थी। इस दौरान स्कूटी पर सवार एक युवक आया और घर के गेट के अंदर आकर उसने सीमा पर फायर कर दिया। गोली काफी नजदीक से मारी गई थी, इसके चलते सीमा के सिर के चिथड़े बिखर गए। हमलावर सीमा को मारने के बाद आराम से स्कूटी पर सवार होकर चला गया, बाद में आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाया लेकिन उस समय तक हमलावर मौके से फरार हो चुका था। 
PunjabKesari
सी.सी.टी.वी. तलाशती रही पुलिस
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अपनी जांच के दौरान पड़ोस में सी.सी.टी. वी. कैमरों की भी तलाश शुरू की ताकि उनकी जांच पड़ताल पर शूटर के बारे के कुछ सुराग मिल सके। हालांकि काफी समय तक तलाश के बाद भी पुलिस को कोई सी.सी.टी.वी. कैमरा नहीं मिल पाया। अब पुलिस केवल पड़ोसियों, नौकरानी व महिला के बेटी के बयानों के आधार पर ही जांच कर रही है।
PunjabKesari
डीएसपी आत्मारामने कहा कि पुलिस मृतका के पति के लौटने का इंतजार कर रही है। उनसे पूछताछ के बाद ही घटना के बारे में पता चल सकेगा। पुलिस आसपास के क्षेत्रों के सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगालेगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुक्रवार शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हत्या गोली से हुई या कोई और हथियार का इस्तेमाल हुआ है, इसका पोस्टमार्टम में क्लीयर होगा। वारदात के बाद से सीमा का मोबाइल लापता है। पुलिस ने फैमिली वालो से नंबर लेकर कई बार फोन लगाया, लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। पुलिस सीमा के मोबाइल की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का जल्द पता लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!