‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म पर हरियाणा के पंचायत और विकास विभाग का अनोखा फैसला

  • ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म पर हरियाणा के पंचायत और विकास विभाग का अनोखा फैसला
You Are HereHaryana
Wednesday, August 16, 2017-4:45 PM

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरनी):हरियाणा के पंचायत प्रतिनिधियों को अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' दिखाई जाएगी। पंचायत विकास विभाग ने सभी जिलों में फिल्म दिखाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसके साथ ही 19 अगस्त ओमप्रकाश धनखड़ भी पंचायत प्रतिनिधियों के साथ फिल्म देखेंगे। ये फिल्म स्वच्छता अभियान के तहत खुले में शौचमुक्त वातावरण का संदेश देती है।

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का हरियाणा के रोहतक से गहरा नाता है। आसन गांव में भूमि की ननिहाल है। भूमि को अभिनय के गुर अपनी मां से ही मिले हैं। उनकी मां सुमित्रा हुड्डा ने 5 लाख का लोन लेकर हरियाणवी फिल्म बहूरानी बनाई थी जो काफी हिट रही थी। मां के संघर्ष के कारण ही बेटियों ने माया नगरी में मुकाम पाया है।

जानिए इस फिल्म की कहानी
फिल्म में अक्षय केशव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि भूमि जया के रोल में हैं। दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं और दोनों की शादी भी हो जाती है, लेकिन केशव के घर में टॉयलेट न होने के कारण जया घर छोड़कर चली जाती है। जया को वापिस लाने के लिए केशव अपने घर में शौचालय बनवाने का फैसला लेता है, लेकिन इसके लिए उसे कई तरह की परेशानी का सामना भी करना पड़ता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन