वायदाखिलाफी हुई तो 24 घंटे में कूच:मलिक

Edited By Updated: 23 Mar, 2017 08:59 AM

haryana kaithal yashpal malik

सरकार और अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के बीच आरक्षण संबंधी सभी मांगों पर अब सहमति हो गई है। हमें उम्मीद है कि सरकार निर्धारित

कैथल/गुहला-चीका(रमन गुप्ता):सरकार और अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के बीच आरक्षण संबंधी सभी मांगों पर अब सहमति हो गई है। हमें उम्मीद है कि सरकार निर्धारित समय में जाट समाज की सभी मांगों को पूरा करेगी। मांगें पूरी न होने तक संघर्ष समिति चैन से नहीं बैठेगी। सरकार ने वायदाखिलाफी की तो जाट समाज 24 घंटे के अंदर दिल्ली कूच करेगा। उक्त शब्द अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कैथल के देवबन व गुहला उपमंडल के गांव भागल में भूपेंद्र सिंह जैलदार के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। यशपाल मलिक ने कहा कि केंद्र सरकार के 2 वरिष्ठ मंत्रियों सहित प्रदेश सरकार ने कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आरक्षण देने का वायदा किया है। 2016 के आंदोलन जिन युवाओं के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए गए थे उनकी पूर्ण सुरक्षा का भी वायदा सरकार ने किया है। 

उन्होंने कहा कि सरकार और जाट नेताओं के बीच हुए समझौते के अनुसार प्रतिदिन सरकार मामलों की समीक्षा करेगी। संघर्ष समिति द्वारा अपने अधिवक्ताओं को भी उक्त कार्य की निगरानी रखने को कहा गया है। उन्होंने 19 मार्च को फतेहाबाद में पुलिस पुलिस कर्मचारियों द्वारा जाट समाज के ऊपर किए लाठीचार्ज और बदसलूकी पर कहा कि जिन अधिकारियों और कर्मचारियों की वजह से जाटों की बहु-बेटियों पर अत्याचार किया है उनके खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार नियत व नीति पर कोई शंका नहीं है और उम्मीद है कि सरकार सभी मांगों को समय रहते पूरा करेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!