डेरामुखी को सजा के बाद भी भाजपा को वोटों की चाह

  • डेरामुखी को सजा के बाद भी भाजपा को वोटों की चाह
You Are HereHaryana
Thursday, September 7, 2017-12:18 PM

हिसार(सर्वेश कुकरा): डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह के दुष्कर्म प्रकरण में सजा के बाद भी भाजपा चुनाव में डेरे से वोटों की आस नहीं छोड़ी है। डेरे का नैटवर्क ध्वस्त करने में जुटी भाजपा के नेताओं को लगता है कि डेरा समर्थक उनके साथ जुड़ सकते हैं। एक सवाल के जवाब में भाजपा मीडिया इंचार्ज राजीव जैन ने कहा कि डेरा सामाजिक संगठन के तौर पर काम करेगा तो भविष्य में भी वोट मांगने डेरे पर जाएंगे। वे गत दिवस लोक निर्माण विश्रामगृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। आने वाले समय में डेरे से भाजपा को राजनीतिक फायदा होगा या नुक्सान के सवाल पर राजीव ने कहा कि इसका पता चुनाव के वक्त लगेगा। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी की नीतियां अच्छी हैं तो प्रेमी हमें समर्थन देंगे। 

एक सवाल के जवाब में राजीव जैन ने कहा कि डेरा सामाजिक संगठन के रूप में काम कर रहा था। उन्होंने कहा कि जब वोट मांगने की बारी होती है तो हर राजनीतिक दल सामाजिक संगठनों व सामाजिक व्यक्तियों के पास जाते हैं, उस दृष्टि से भाजपा भी डेरे पर जाती थी। क्या समर्थन के लिए आगे भी डेरे में जाएंगे के सवाल पर कहा कि ये परिस्थितियों पर निर्भर करेगा। डेरा सामाजिक संगठन की तरह काम करेगा तो जाएंगे। यशपाल मलिक के आंदोलन के बयान पर जैन ने कहा कि कानून हाथ में लेने की कोशिश होगी तो सरकार कार्रवाई करेगी। कोर्ट जो निर्णय करेगा उसका सम्मान करेंगे।

हनीप्रीत को ढूंढना सरकार का काम नहीं : जैन
राजीव जैन ने कहा कि हनीप्रीत को ढूंढना सरकार का काम नहीं है। कानून अपना काम कर रहा है। हैलीकॉप्टर से हनीप्रीत को रोहतक भेजने के मामले में उन्होंने सफाई दी कि इसमें कुछ भ्रांति हुई थी, जिसके चलते हनीप्रीत गुरमीत सिंह के साथ रोहतक पहुंच गई, चूंकि लिखित आदेश नहीं थे, लिहाजा जेल प्रशासन ने उसे वापस भेज दिया।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You