दुष्कर्म कर रहे युवक को पड़ोसियों ने रंगे हाथ किया काबू, जमकर धुनाई

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Aug, 2017 12:58 PM

haryana faridabad rape police

नंगला एन्कलेव इलाके में स्थित एक मकान में दो नाबालिग बहनों को देख कर उनके पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति अंदर घुस

फरीदाबाद(पंकेस):नंगला एन्कलेव इलाके में स्थित एक मकान में दो नाबालिग बहनों को देख कर उनके पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति अंदर घुस आया। आरोपी ने आते ही पीड़िता की छोटी बहन को बहाने से बाहर भेज दिया। आरोपी पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट करते हुए उसके साथ दुष्कर्म   करना शुरू कर दिया। आरोपी से बचने के लिए पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को दबोच लिया। लोगों ने आरोपी धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर थाना सारन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक नंगला एन्कलेव इलाके में रहने वाली 14 साल की एक लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके परिवार में माता पिता के अलावा वे पांच बहने है और वह दूसरे नंबर की है। उसके पिता किरयाने की दुकान चलाते है और उसकी मां कबाड़े का काम करती है। वह और उसकी बहनें स्कूल में पढ़ती है। अन्य दिनों की तरह शनिवार को भी उसकी मां अपने काम पर गए थी। दोपहर को वह और उसकी छोटी बहन घर में अकेली थी। अन्य बहनें उसकी मां के पास गई हुई थी। तभी दोपहर करीब सवा एक बजे उसके पड़ोस में रहने वाला बाबू नामक व्यक्ति उसके घर आ धमका।

बाबू ने आते ही उसकी छोटी बहन को किसी काम के बहाने घर से बाहर भेज दिया। जिसके बाद बाबू ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो बाबू ने मारपीट करते हुए उसे जमीन पर पटक दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। आरोपी से छूटने के लिए उसने जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने उसे पकड़कर धुना।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!