सरकार विशेष वर्ग के मुकद्दमें वापस ले रही हैं तो राम रहीम का भी ले: सैनी

  • सरकार विशेष वर्ग के मुकद्दमें वापस ले रही हैं तो राम रहीम का भी ले: सैनी
You Are HereHaryana
Friday, September 8, 2017-5:44 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी आज भिवानी में लोगों को जींद रैली का न्यौता देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में सांसद ने पक्ष व विपक्ष की सरकारों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आज जनता के बारे में कोई नहीं सोच रहा है। राजनेता जनता के वोट का प्रयोग करके अपना मतलब सिद्व कर रहा है। सैनी ने राम रहीम की पैरवी करते हुए कहा कि हरियाणा में आरक्षण की मांग को लेकर एक विशेष वर्ग ने पूरे हरियाणा में हंगामा मचा दिया था अौर हरियाणा को आग के हवाले कर दिया था। सांसद सैनी ने कहा कि सरकार भी उनके पक्ष में बोलने लगी थी तथा उन्हें मुआवजे देने लगी, यहां तक नौकरियां भी सरकार उन लोगों को देने में लगी हुई है। सांसद ने बाबा राम रहीम की पैरवी करते हुए कहा कि सरकार को चहिए की जब ऐसे विशेष वर्ग के मुकद्दमे वापिस ले रही है तो बाबा का मुकद्दमा भी वापिस ले ले। फिर भी सरकार ने इस दिशा में सही तरीके से काम किया अौर बाबा को बाहर निकालने के लिए समझदारी से काम लिया। उन्होंने कहा कि आज देश का सिस्टम हाईजैक है तथा प्रजातंत्र कुछ लोगों की कटपुतली बनकर रह गया।

सैनी ने कहा कि वे 26 नवंबर की रैली में लोगो की मांग के अनुसार कार्य करेंगे तथा अगर जनता चाहेगी कि वे पार्टी बनाए तो वे नई पार्टी बनाकर चुनाव लड़ेगे। आज परिवारवाद भाजपा की सरकार में खत्म हुआ है। कांग्रस व इनेलो के राज में केवल परिवार वाद व वंश वाद को बढ़ावा मिला था। इन्हीं लोगों ने जाति पाति का जहर घोला है। जिस कारण पूरा हरियाणा सुलग गया था। आरक्षण के मामले पर बोलते हुए सैनी ने कहा कि जो पिछड़ा वर्ग आयोग के फैसले को कोर्ट में चेलेंज करेगा तो वे लोग कोर्ट की शरण में जाएंगे।  उन्होंने यशपाल मलिक को लोगो में जाति पाति का जहर घोलने का भी आरोप लगाया। सैनी ने भाजपा के किसान जमावड़ा व कांग्रेस के किसान मजदूर रैली पर बोलते हुए कहा कि आज किसानों के नाम पर वोट लेने का काम कुछ लोग कर रहे हैं लेकिन किसानों के सच्चे हमदर्द नहीं हैं। अगर किसानों के लिए सच्ची हमदर्दी है तो किसानों व मजदूरों को इकट्ठा जोड़कर उनके लिए कार्य करें। 

एसवाईएल के मुद्दे पर बोलते हुए सैनी ने कहा कि इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला नौटंकी कर रहे है। उन्होंने कहा कि अगर चौटाला पहले चाहते तो उस समय लोगों को पानी मिल जाता। केंद्र सरकार चाहे तो हरियाणा को उसके हिस्से का पानी मिल सकता हेै। जनता ने उन्हे मौका दिया तो राजनीति के मायने बदलेंगे तथा हरियाणा से बेरोजगारी को जड़ से खत्म कर देंगे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You